मोदी बोलते है तो इमरान के पसीने छूटते है – योगी

मुख्यमंत्री योगी

गोरखपुर में विकास हुआ है एयर सेवाएं अच्छी हुई है, अगस्त में एम्स पूरी तरह चालू हो जाएगा : मुख्यमंत्री योगी 

गोरखपुर। 6 वे चरण का मतदान खत्म होने के बाद अब 7 वे चरण के चुनाव में सभी पार्टियां ताकत झोंकने काम शुरू कर दिया है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सीट से इस बार फिल्म अभिनेता रवि किशन को इस बार बीजेपी से प्रत्याशी बनाया गया है, उप चुनाव में मिली हार से सबक लेते हुए, बीजेपी इस बार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इस लिए खुद सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर सदर लोक सभा सीट की कमान संभाली है।

मुख्यमंत्री हर वर्ग के लोगो के साथ सम्मेलन कर रहे है, मुख्यमंत्री शिवालिक पब्लिक स्कूल में आयोजित सिख समुदाय के लोगो के साथ सम्मेलन किया और कहाँ मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है। दायरा भी सामाजिक होना चाहिए, परिवार समाज शहर और देश के बारे में सोचना चाहिए, देश सुरक्षित नही है तो कोई सुरक्षित नही है। कांग्रेस के बड़े नेता सैम पित्रोदा 1984 में दंगे का हल्का बयान दिया, उस पार्टी की मानसिकता को उजागर करता है, वह पार्टी हर बुराई की जड़ है, जो गलत बयान बाजी करती है।

ये भी पढ़े: मायावती की रैली को सफल बनाने के लिए गुलाब का फूल देकर रैली में दे रहे निमंत्रण

योगी

सिख सम्मेलन में लोगो को संबोधित करते हुएके बाद मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बखान और विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा, कि सेना के साथ कि बजाय कुछ लोग पाकिस्तान के समर्थन करते है, इनका सहयोग पाकिस्तान  लेकर भारत को घेरना चाहता है, भारत को वैश्विक मंच पर सफलता मिली है, रूस भारत के साथ खड़ा होता था। मोदी के प्रयास से चीन को छोड़ सारे देश भारत का समर्थन करते है।

अजहर मसूद के मामले में चीन को पीछे हटना पड़ा, कोई अलगाववादी भारत के खिलाफ सफल नही हुआ है, मोदी जी के कारण यह सब हुआ है, डोकलम में भारत का बिजय भूटान के साथ है, पाकिस्तान का स्वर बदल गया है, परमाणु बम की धमकी अब उसी की भाषा मे जबाब दिया है। मोदी बोलते है तो इमरान के पसीने छूटते है।

गोरखपुर में बदलाव हुआ है, हमे बिजली के लिए आंदोलन करना पड़ता था, इंसेफ्लाइटिस से पहले अगस्त महीने में 150 मौते होती थी, अब इस पर लगाम लगा है,  हमारी नजर आकडो को देखता था, इस बर्ष केवल मौते 6 हो गयी, बहुत परिवर्तन हुआ है।

योगी ने कहा कि लोक तंत्र में हम सबकी उपयोगिता है, वोट जरूर डाले। पूर्व चुंनाव में 6 हजार लोग चार पहिया से नेपाल घूमने गए थे, उप चुनाव हारने पर बदनामी हुई थी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...