नौका विहार जाए तो इस अत्याधुनिक रेस्टोरेंट में जरूर जाए,जानिए क्या कुछ है खास

गोरखपुर । रामगढ़ताल स्थित नौका विहार पर गोरखपुर विकास प्राधिकरण ने अत्याधुनिक सरोवर रेस्टोरेंट की आज शुरुआत की है।
गुणवत्तापूर्ण खानपान से पर्यटक हो सकेंगे लाभान्वित।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल रामगढ़ताल नौका विहार पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है।

शानदार नजारे के साथ पर्यटक मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं लेकिन खानपान के मामले में नौका विहार के पास गुणवत्तापूर्ण कोई भी रेस्टोरेंट ना होने से आने वाले पर्यटकों को काफी मायूसी होती थी।

लेकिन अब गोरखपुर विकास प्राधिकरण में नौका विहार पर एक अत्याधुनिक शाकाहारी खानपान के लिए रेस्टोरेंट खोल दिया है।

जिसका शुभारंभ आज गोरखपुर के मेयर सीताराम जायसवाल ने किया।इस मौके पर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

इस रेस्टोरेंट में फास्ट फूड से लेकर भोजन तक की व्यवस्था की गई है।रेस्टोरेंट्स पर लेक व्यू का शानदार नजारा भी लिया जा सकता है।

इस रेस्टुरेंट को चलाने वाले शंभू नाथ सहानी ने बताया कि पर्यटकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेस्टोरेंट में इंडियन,साउथ इंडियन,चाइनीस डिश मीनू में रखा गया है।

साथ ही इन सभी सुविधाओं के बदले में लिए जाने वाले रेट भी काफी कम है।यहां का खाना पूरी तरह से साफ सुथरा और हाइजीनिक है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...