बीआरडी में हो रहे निर्माण का कमिश्नर के किया औचक निरीक्षण, दिए जरूरी दिशा निर्देश

मण्डलायुक्त ने सी0आर0सी0 के लिए चिन्हित जमीन एंव मनोविज्ञान केन्द्र तथा 79 बेड के वार्ड को देखा। उन्होंने 12 जुलाई तक वार्ड को पूर्ण करने का निर्देश दिया।

गोरखपुर । मण्डलायुक्त अनिल कुमार ने मेडिकल कालेज में हो रहे निर्माण एंव स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति को देखने के लिए मेडिकल कालेज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानाचार्य कक्ष में कार्यदायी संस्थाओं के अभियंताओं के साथ बैठक करके कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने नेहरू चिकित्सालय के आई-वार्ड के बारे में जानकारी ली तो बताया गया कि निर्माण पूर्ण हो गया है। मण्डलायुक्त ने पी0जी0 गल्र्स हास्टल को तत्काल पूर्ण कराकर मेडिकल कालेज को हस्तगत कराने के लिए कार्यदायी संस्था को निर्देश दिया।

उन्होंने नगरनिगम के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो भी निर्माण कार्य चल रहे है उसे तत्काल पूर्ण कराया जाये। इसके उपरान्त मण्डलायुक्त ने सी0आर0सी0 के लिए चिन्हित जमीन एंव मनोविज्ञान केन्द्र तथा 79 बेड के वार्ड को देखा। उन्होंने 12 जुलाई तक वार्ड को पूर्ण करने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के0 विजयेन्द्र पाण्डियन, प्रधनाचार्य मेडिकल कालेज गणेश कुमार सहित संबंधित कार्यदायी संस्थाओं के अभियंता उपस्थित रहे।