भूटान में बड़ी घटना,भारतीय सेना का हेलिकॉप्‍टर चेतक क्रैश, दो पायलट शहीद

- in Featured, विदेश
भूटान

हेलिकॉप्‍टर रुटीन ड्यूटी पर अरुणांचल प्रदेश के योंफुल्‍ला तक पहुंचा था- भूटान

भूटान (Bhutan) में भारतीय सेना (Indian Army) का हेलिकॉप्‍टर चेतक क्रैश (Helicopter Crash) हो गया है। इस घटना में दो पायलट शहीद हो गए हैं। जिन दो पायलटों की मौत हुई है उनमें एक इंडियन आर्मी और एक रॉयल भूटान आर्मी ऑफियर हैं।

ये भी पढ़े: राजस्थान के जोधपुर में खतरनाक हादसा, 12 लोगों की मौत

भूटान

घटना पर भारतीय सेना के प्रवक्‍ता कर्नल अमन आनंद ने कहा कि भूटान के योंगफुल्‍ला के पास दोपहर लगभग 1 बजे भारतीय सेना का हेलिकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। घटना के कुछ समय पहले ही हेलिकॉप्‍टर का रेडियो से संपर्क टूट गया और जल्‍द ही इसका विजुअल कॉन्‍टेक्‍ट भी खत्‍म हो गया था। यह हेलिकॉप्‍टर रुटीन ड्यूटी पर अरुणांचल प्रदेश के योंफुल्‍ला तक पहुंचा था।

ये भी पढ़े: AYODHYA: मुस्लिम पक्ष अपने रुख से पलटा,मांगी माफ़ी

भूटान

ऐसा बताया जा रहा है कि जंगल होने के कारण इस क्षेत्र में घना कोहरा था और मौसम विभाग की ओर से कम अदृश्‍यता की सूचना दी गई थी ।शायद मौसम इतना खराब हो गया कि पायलट का हेलिकॉप्‍टर पर नियंत्रण नहीं रह गया और हादसा हो गया। हेलिकॉप्‍टर में पायलट और चालक दल समेत कितने लोग सवार थे, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...