समुद्र किनारे चल रहा था लाइव कॉन्सर्ट शो, अचानक आ गयी सुनामी, देखें ये वायरल वीडियो

समुद्र किनारे चल रहा था रॉक कॉन्सर्ट

नई दिल्ली। इंडोनेशिया में शनिवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। इंडोनेशिया के सुंडा जलडमरूमध्य में शनिवार रात ज्वालामुखी फटने के बाद आई सूनामी में मरने वालों की संख्या 281 हो गई है।

31 दिसंबर के बाद से इन फोन्स में चलना बंद हो जाएगा WHATSAPP

स्थानीय प्रशासन के अनुसार अभी तक 800 से ज्यादा लोग लापता हैं। जिनकी तलाश के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं ।राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एजेंसी ने बताया कि आपदा में 800 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है और कम से कम 80 लोग लापता हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें Tsunami का वीडियो दिखाया गया है। समुद्र किनारे रॉक कॉन्सर्ट चल रहा था। उसी वक्त सूनामी आ गई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव कॉन्सर्ट में लीड सिंगर गा रहा है।भारी संख्या में लोग भी मौजूद । ये लाइव कॉन्सर्ट तानजुंग लेसंग बीच रिजॉर्ट में था।अचानक सूनामी आई और कई लोगों को बहा ले गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंड के गिटारिस्ट और मैनेजर की मौत हो चुकी है और कई क्रू मेंबर्स अभी भी लापता हैं।

इंडोनेशिया में सुनामी: अब तक 281 लोगों की मौत

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...