आइनॉक्स लीशर लिमिटेड ने चौथी तिमाही वित्तीय वर्ष के परिणामों की घोषणा की

आइनॉक्स

हमारे लिए एक वित्त वर्ष में 85 स्क्रीन को शामिल करना सबसे बेहतरीन रहा है – सिद्धार्थ जैन

लखनऊ। आइनॉक्स लीशर लिमिटेड ने 31 मार्च 2019 को समाप्त चौथी तिमाही और वित्तीरय वर्ष के लिए अपने वित्तीषय परिणामों की घोषणा की है। परिणामों की घोषणा मुंबई में आज आयोजित निदेशक मंडल की बैठक के बाद की गई।

आयनॉक्स ग्रुप के डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन ने कहा की हम पूरे गर्व के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ वित्तीकय वर्ष को समाप्त कर रहे हैं। हमने अब तक की सर्वश्रेष्ठ तिमाही भी हासिल की है। वित्ती वर्ष 18.19 और चौथी तिमाही दोनों ने विभिन्न् आयामों में शानदार वृद्धि दर्ज की है जैसे कि परिचालनगत राजस्व, कमाई, विज्ञापन और एफएंडबी। यह हमारे मेहमानों को बेमिसाल अनुभव देने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देते हैं।

हमारे लिए एक वित्त वर्ष में 85 स्क्रीन को शामिल करना सबसे बेहतरीन रहा है। यह उद्योग में एक रिकॉर्ड हैए यह हमारे वित्तीय प्रदर्शन की भव्यहता बढ़ाता है। वित्तम वर्ष में कंटेंट की नई जोनर भी देखने को मिली जिसे हमारे दर्शकों का जबर्दस्तम रिस्पांीस मिला।

ये भी पढ़े: मुश्लिमो के इस गांव में ऐसी दीवानगी, लग रहे मोदी योगी जिंदाबाद के नारे

दर्शकों ने देशभर में हमारे मल्टीप्लेक्सेनस में आकर हमें अभिभूत किया। विज्ञापन व्यातवसाय में हमारे प्रदर्शन को देखें तो यह हमारे नये सिरे से पेश किये गये दृष्टिकोण और जोश का प्रमाण है।

स्क्रीन संकलन में निवेश द्वारा निर्मित रणनीतिक गति अगले वित्ति वर्ष में भी हमारी विकास की कहानी को तेजी प्रदान करना जारी रखेगी। हम इनोवेशन को लेकर जोश से भरे हुए हैं और यही बात हमें नवीनतम तकनीकोंए नए फॉर्मेटएलग्जगरी एवं फूड के साथ ग्राहक अनुभव को बार.बार बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करती है। हम अपने सभी हितधारकों का उनके निरंतर विश्वा स एवं सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।

आइनॉक्स

प्रति व्यक्ति खर्च या एसपीएच में वार्षिक आधार पर 11 प्रतिशत की वृद्धि हुई। यह सिनेमा को समग्र डाइनिंग अनुभव देने वाले संपूर्ण पारिवारिक गंतव्य बनाने के आयनॉक्सक के प्रयासों की बदौलत हुआ है। फिल्मों एवं फेस्टिवल्सि में खोजपरक एवं थीम आधारित एफएंडबी ;खाद्य एवं पेयद्ध पेशकशए लाइव किचन्सफ का संकलन और वाइब्रैंट मेन्यूंज की पेशकश स्वीस्थए एफएंडबी और एसपीएच ग्रोथ के संचालक रहे हैं।

विज्ञापन राजस्वआ में 27प्रतिशत की वृद्धि देखी गई । इसका कारण था कार्य प्रणाली का नवीनीकरणए नये विज्ञापनकर्ता वर्गों की पहचानए और क्लाफइंट्स के साथ एकीकृत अभियानों की रणनीति साथ मिलकर बनाने का दृष्टिकोण।

आयनॉक्सक प्रॉपर्टीज में आने वाले लोगों की संख्या 17प्रतिशत बढ़ी और वित्तै वर्ष 2018.19 में कंटेंट प्रमुख केंद्र में रहा। एक ओर उरी, संजू, सिम्बा, और 2.0 जैसी ब्लॉकबस्टर्स ने जबर्दस्तन कमाल दिखायाए साथ ही दूसरी प्रादेशिक भाषाओं की फिल्मोंआ एवं हॉलीवुड ने भी आयनॉक्सं के मल्टी प्लेक्सेसस में भारी संख्याट में दर्शकों को आकर्षित करने में योगदान दिया है।

ये भी पढ़े: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के किसिंग सीन पर दिया जवाब

कंपनी ने समूचे वित्तीय वर्ष में रिकॉर्ड.तोड़ 85 स्क्रीलन जोड़ी हैंए जोकि देश में सबसे तेजी से बढ़ रही सिनेमा चेन के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आयनॉक्सर ने इस साल सैमसंग ओेनिक्सक स्क्री नए एमएक्सक4डी® थिएटर इफेक्ट्स और बिगपिक्सर स्क्रीन की पेशकश के साथ टेक्नो्लॉजी एवं फॉर्मेट पर अपना फोकस बरकरार रखा है

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...