लखनऊ के आईनॉक्स ने खोला अपना दूसरा मल्टीप्लेक्स

Inox of Lucknow opened its second multiplex

मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन के साथ 803 सीटों की क्षमता

लखनऊ : आईनॉक्स लीज़र लिमिटेड (आईएनओएक्स), जोकि भारत की सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है, ने आज लखनऊ शहर के गार्डन्स गैलेरिया मॉल में आपने  दूसरे  मल्टीप्लेक्स  का उद्घाटन किया । आईनॉक्स के इस नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं जिनमें कुल 803 सीटों की क्षमता है। आईनॉक्स लखनऊ में पहले से ही रिवरसाइड मॉल में एक 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स का संचालन कर रहा है। इस उद्घाटन के साथ, आईनॉक्स के  उत्तर प्रदेश राज्य में 31 स्क्रीन के साथ, कुल 8 मल्टीप्लेक्स होंगे।

ये भी पढ़े:फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेगनेंसी पर क्या बोला,जानिए

उन्नत सिनेमा तकनीकों से युक्त, मल्टीप्लेक्स में रेजर शार्प विज़ुअल्स के लिए उन्नत डिजिटल प्रणाली, डॉल्बी द्वारा संचालित डिजिटल ध्वनि और वॉल्फोनी सिस्टम्स द्वारा 3 डी संचालित स्क्रीन है।Inox of Lucknow opened its second multiplex

इस लांच के साथ आईनाक्स 140 मल्टीप्लेक्स के 578 स्क्रीन्स के साथ  देश के 67 शहरों में पहुंच गया है।

मल्टीप्लेक्स को आज के आधुनिक  सिनेमा को ध्यान में रख कर बनाया गया है। मल्टीप्लेक्स को लखनऊ के मार्डन सिनेमा दर्शकों के लिये आज की स्टाइल के अनुरूप एक विशेष गंतव्य के रूप में डिजाइन किया गया। यहां बेहतरीन इंटीरियर और आकर्षक रंग मूवी प्रेमियों पर एक सकारात्मक और  न भूलने वाली छाप छोड़ेगा। यहाँ चारकोल ड्यूल पेन्ट का प्रयोग खास है, जो कि बैक लिट दिवारों के साथ ग्लैमर को भी बढ़ाता है।  मल्टीप्लेक्स में आकर्षक फूड विकल्प के साथ वाइब्रेंट इंटीरियर्स जैसे फीचर्स दर्शकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।

ये भी पढ़े:PM मोदी का विपक्ष पर हमला बोले,पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश को लूटे

मल्टीप्लेक्स का उद्धघाटन  करते  हुए आईनॉक्स लीज़र लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर-नार्थ श्री ललित ओझा, ने कहा, “लखनऊ में हमारे पहले  मल्टीप्लेक्स को यहां के लोगो से जो  प्यार और  साथ  मिला है  उसको देखकर, हमें गर्व और खुशी महसूस होती है  हम  सिनेमा प्रेमियों का अपने दूसरे मल्टीप्लेक्स मे  भी स्वागत करते हैं। सिनेमा प्रेमियों वाले इस शहर में अभी तक  हमारा  सिर्फ एक मल्टीप्लेक्स था । हमें यकीन है कि हमारी  बेहतरीन सुविधाये , आकर्षक  डिजाइन और  आधुनिक तकनीक  हमारे ग्राहकों को खुश करने और उनके साथ हमारे संबंधो को और मजबूत करेंगी इस लांच के साथ आईनाक्स 140 मल्टीप्लेक्स के 578 स्क्रीन्स के साथ  देश के 67 शहरों में पहुंच गया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...