राजधानी दिल्ली में इंटरनेट,कॉलिंग,SMS सुविधा स्थगित, कई मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली

दिल्ली में हो रहे प्रदर्शनों के बीच भारती एयरटेल के बाद वोडाफोन-आइडिया ने भी अपनी सर्विस बंद की

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बीते रविवार को जामिया नगर में हुए हिंसक प्रदर्शन और फिर सीलमपुर में हुए प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। वहीं गुरुवार को कुछ प्रदर्शनों के चलते कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए हैं और कम्यूनिस्ट पार्टी के प्रदर्शन को दिल्ली पुलिस ने अनुमति नहीं दी है।

ये भी पढ़े:किसानों की आजीविका में सुधार लाने के लिए भारत में लॉन्च किया गया एग्रीटेक प्लेटफॉर्म सफल फसल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जब दिल्ली में जगह-जगह हो रहे प्रदर्शनों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज देश में कानून व्यवस्था की हालत खराब हो रही है। आज नागरिकों के अंदर एक भय है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि ये कानून न लाकर युवाओं को रोजगार दें।

दिल्ली में हो रहे प्रदर्शनों के बीच भारती एयरटेल के बाद वोडाफोन-आइडिया ने भी अपनी सर्विस बंद कर दी है।दिल्ली में कुल 18 मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं। पहले से 17 मेट्रो स्टेशन बंद थे अब इनमें ताजा नाम बाराखंबा मेट्रो स्टेशन का है।

ये भी पढ़े:जानिए क्यों छपाक फिल्म मेकर्स से नाराज़ हुई,एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल

इसके अलावा पहले से जो मेट्रो स्टेशन बंद हैं उनके नाम हैं- जामिया मिल्लिया इस्लामिया, जसोला विहार, शाहीन बाग, मुनिर्का, लाल किला, जामा मस्जिद, चांदनी चौक, विश्वविद्यालय, पटेल चौक, लोक कल्याण मार्ग, उद्योग भवन, आईटीओ, प्रगति मैदान, खान मार्केट, केंद्रीय सचिवालय, मंडी हाउस और वसंत विहार मेट्रो स्टेशन। हालांकि केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर गाड़ियों का इंटरचेंज जारी रहेगा।