इरा खान की खूबसूरती ने किया जादू,फैंस ने कहा भविष्य की बॉलीवुड क्वीन

इरा खान

इरा खान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- कितना खूबसूरत दृश्य है

आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वो काफी पॉपुलर हैं और काफी लोग उन्हें फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने इस फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से फैन्स उनसे बॉलीवुड में एंट्री लेने को कह रहे हैं।

ये भी पढ़े: देश में इमरजेंसी लगाने के जुर्म में,परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा

View this post on Instagram

What a view… 📸 @photographybyroozbeh . . . #whataview #seasonsmumbai #shoot #photooftheday

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

आपको बता दें कि इरा की बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत की है और उनका पहला प्ले भी सामने आने वाला है। अब उनका जो फोटोशूट सामने आया है उसे देखने के बाद लोग उन्हें भविष्य की बॉलीवुड क्वीन कह रहे हैं। वाकई इन तस्वीरों में इरा काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो एक बैकलेस गाउन में दिख रही हैं।इस फोटोशूट की लोकेशन कहां की है ये पता नहीं चल पाया है। हालांकि फोटो किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है।

ये भी पढ़े: Unnao Rape Case: पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कल सुनाई जाएगी सजा

इरा का प्ले भी जल्द सामने आने वाला है जिसमें हेजल कीच और इरा के भाई जुनैद खान दिखेंगे। इरा अपने इस प्ले को लेकर खासी एक्साइटेड हैं। ‘यूरिपिडिस मेडिया’ नाम का ये प्ले एक ग्रीक त्रासदी पर आधारित है। आपको बता दें कि इरा, आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा की अपने पिता और उनकी पत्नी किरण राव से भी अच्छी बनती ।

ये भी पढ़े: राजधानी लखनऊ में दीवार गिरने से मासूम बच्चे की मौत,मचा हड़कंप

गौरतलब है कि स्टार किड्स को लेकर फैन्स काफी क्रेजी रहते हैं और इसी वजह से नव्या नवेली से लेकर सुहाना खान तक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब देखना ये होगा कि इरा खान निर्देशन में ही बनी रहना चाहेंगी या फिर कभी बतौर अभिनेत्री भी परदे पर आएंगी। बात आमिर खान की करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में खासे व्यस्त हैं। बताया ये भी जा रहा है कि आमिर की इस फिल्म में शाहरुख और सलमान भी दिखाई दे सकते हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...