IRCTC: आईआरसीटीसी दे रहा है लेह लद्दाख (Leh Ladakh) घूमने का मौका वो भी कम खर्च में

irctc

IRCTC: आईआरसीटीसी की ओर से बहुत ही कम खर्च में लेह-लद्दाख जाने का मौका। 6 रात और 7 दिनों की इस यात्रा में घूमने के साथ ही रहना खाना-पीना हर चीज़ है शामिल। जानिए कैसे।

जहां एक ओर भारत के कुछ शहरों का पारा 45 डिग्री पार हो गया है तो वहीं भारत में कुछ ऐसी जगहें भी हैं जहां आप बिना स्वेटर और जैकेट के जा नहीं सकते। जी हा हम बात कर रहे लेह-लद्दाख की । गर्मी का मौसम यहां जाने के लिए सबसे अच्छा माना गया है और अब IRCTC (आईआरसीटीसी) भी आपको लेह- लद्दाख घूमने का मौका दे रहा है। तो देर किस बात की जानिए लेह- लद्दाख से जुड़ी जानकारी।

इन दिनो से शुरू हो रही है ये यात्रा

IRCTC (आईआरसीटीसी) लेह लद्दाख एक्स बैंगलुरु पैकेज की शुरुआत 8 जून से हो रही है। जो 15 जून 2022 को खत्म हो जाएगी । इसकी शुरुआत बैंगलुरु से होगी। IRCTC का ये लेह-लद्दाख का पैकेज 6 दिन और 7 रातों का होगा।

ये भी पढ़े :CM: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मेयर गौरव गोयल ने नगर के विकास कार्यों के लिए की बातचीत

कौन सी जगह घूमने के लिए जा सकेंगे

IRCTC (आईआरसीटीसी) की अद्भुत यात्रा में लेह-लद्दाख (Leh Ladakh) एक्स बैंगलुरु पैकेज में लेह, नुब्रा वैली, पैंगोंग लेक, शाम घाटी और टर्टुकी घुमाये जाएंगे।

IRCTC (आईआरसीटीसी) की अद्भुत लेह- लद्दाख की यात्रा

इस ऑफर में जाना लाभकारी रहेगा। तीन लोगों के लिए इस यात्रा की बुकिंग कराने पर प्रति व्यक्ति 44,760 रुपए देने होंगे। वहीं दो लोगों के लिए 45,370 रुपए खर्च देने होंगे। यदि आप अकेले जाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए 50,310 रुपए देने होंगे।
IRCTC की तरफ से अद्भुत लेह-लद्दाख यात्रा की सुविधाएं आपके लिए दिमाग शांत करने वाला हो सकता हैं क्योंकि इसमें हर वो जरूरी सुविधाएं शामिल हैं जो आपकी यात्रा को पीसफुल बनाएगी। इसके साथ ही इसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी शामिल है । इसके अलावा रहने की पूरी व्यवस्था भी IRCTC की ओर से रहेगी । इसके अलावा सारी घूमने वाली जगहों में ले जाने की जिम्मेवारी IRCTC की तरफ से रहेगी।

यानी इस ऑफर को लेने पर घूमने से लेकर खाने-पीने की पूरी जिम्मेवारी IRCTC (आईआरसीटीसी) ले रहा। आपको बस अपना सामान उठाना है और परिवार के साथ मस्ती के लिए तैयार होना है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala