ये तो रियल विलेन निकला , भेजा गया जेल

भोजपुरी फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सनोज शुक्ला असल जिंदगी में भी विलेन निकला

गोरखपुर । रियल निकला भोजपुरी फिल्म का विलेन, फिल्मी दुनिया का भोजपुरी विलेन रियल दुनिया मे भी विलेन निकला, विलेन की भूमिका निभा रहे सनोज पांडे असल जिंदगी का भी विलेन निकला, पर्दे पर विलेन की भूमिका निभा रहे इस सनोज पांडे असल जिंदगी का भी विलेन निकला फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से ही गोरखपुर की कैंट पुलिस ने उसे राइफल के साथ गिरफ्तार किया ।

हत्या के मामले में 2 साल से फरार चल रहे सनोज पांडे को सूटिंग सेट से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, आपको बतादे, कि बिहार सिवान के दरौली थाने के नेपुरा निवासी सनोज ने गांव के मुरली मनोहर पांडे को गोलियों से भून दिया था, हत्या के बाद वह गोरखपुर में रह रहा था, यहां पर उसने प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम शुरू कर दिया था, इस बीच उसे भोजपुरी फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में विलेन का रोल मिला जिसे वह असली राइफल के साथ निभा रहा था, लेकिन तभी किसी ने पुलिस को इसकी खबर दी और फिर वह राइफल सहित शिकंजे में आ गया।

सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि कूड़ाघाट स्थित राणा प्रताप सिंह के मकान में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी, कैंट इंस्पेक्टर रवि राय को सूचना मिली कि फिल्म में विलेन बना सनोज असली राइफल के साथ काम कर रहा है, इससे कोई घटना हो सकती है जिसके बाद एसएसआई कैंट नवीन सिंह चौकी इंचार्ज इंजीनियरिंग कॉलेज दीपक कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर रवि राय ने सनोज को राइफल के साथ पकड़ लिया।

वह लाइसेंस नहीं दिखा पाया पूछताछ में पता चला कि वह सिवान के दरौली क्षेत्र का रहने वाला है, अपने गांव के मुरली मनोहर पांडे की हत्या में मुलजिम है, गिरफ्तारी न होने पर उसके घर की कुर्की तक हो चुकी है, सीओ ने बताया, कि बिहार पुलिस से पता चला कि उसके खिलाफ हत्या के अलावा जालसाजी का भी एक केस दर्ज है गाड़ी पर मानवाधिकार आयोग का फर्जी बोर्ड लगाकर कर चलता था ।

भोजपुरी फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले सनोज शुक्ला असल जिंदगी में भी विलेन निकला, और हत्या के आरोप में ये बिहार में फरार चल रहा था, यूपी पुलिस के पूछताछ में जब पता चला तो पुलिस के भी होश उड़ गए, फिलहाल पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है ।