नहीं रहे मशहूर बॉलीवुड एक्टर कादर खान

- in बॉलीवुड

रविवार को सोशल मीडिया पर उड़ी थी उनकी मृत्यु की झूठी अफवाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कादर खान का निधन हो गया है। कादर खान 81 वर्ष के थे। न्यूज एजेंसी पीटीआई और आईएनएस ने कादर खान के निधन की पुष्टि की है। कादर खान लंबे समय से बीमार थे और कनाडा के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया है। कनाडा के समय के अनुसार 31 दिसंबर को शाम 6 बजे उनका निधन हो गया।

राशिफल 2019: बस एक क्लिक पर जानें पूरे साल का भविष्य

इससे पहले उनके बेटे सरफराज खान ने उनके निधन की खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन अब कादर खान के बेटे सरफराज खान ने इस बात की पुष्टि कर दी है। कादर खान लंबे समय से बीमार थे और कनाडा में अपने बेटे के साथ रह रहे थे। कादर खान का अंतिम संस्‍कार कनाडा में ही किया जाएगा। सरफराज ने बताया, ‘हम अंतिम संस्‍कार कनाडा में ही करेंगे। यहां हमारा पूरा परिवार काफी लंबे समय से रह रहा है, इसलिए हम सभी अंतिम क्रियाएं सिर्फ यहीं करेंगे।

नए साल की खुशी में सारा अली खान ने किया कुछ ऐसा, देखें ये वायरल वीडियो

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कनाडा के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कादर खान को सांस लेने में समस्या थी और इसी कारण डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...