एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन ने ट्वीट कर महेश भट्ट पर निशाना साधा

- in मनोरंजन
Kangana Ranaut's sister tweeted on Mahesh Bhatt

महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी-रंगोली चंदेल

बॉलीवुड। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्ट पर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था अब इस वाद-विवाद के दौर में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान पर निशाना साधा है उन्होंने सोनी राजदान को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट अब खूब वायरल हो रहे हैं उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़े:हनुमान के दर्शन के बाद अब मुख्यमंत्री योगी पहुंचे राम की नगरी अयोध्या
Kangana Ranaut's sister tweeted on Mahesh Bhatt

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा: “कंगना रनौत जब फिल्म ‘वो लम्हे’ के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी. उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया इस वाकये के बाद वो रात भर रोई उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था।

ये भी पढ़े:महिला की आड़ में आज़म खान पर हो रही सियासत – मो0 आसिम
Kangana Ranaut's sister tweeted on Mahesh Bhatt

रंगोली चंदेल ने अगले ट्वीट में लिखा: “यर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ब्रेक नहीं दिया अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे.” रंगोली चंदेल ने इस तरह महेश भट्ट और सोनी राजदान पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...