कैराना लोकसभा उपचुनाव देश में होने वाले आम चुनाव का सेमीफाइनल – अहमद हसन

कार्यक्रम में सभी से महागठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी के लिए वोट कि अपील की गई

कैराना। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद् के सदन नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री आदरणीय अहमद हसन ने एक विशाल चुनावी नुकड सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि यह कैराना लोकसभा उपचुनाव में जिस तरह से माननीय अखिलेश यादव जी कु. मायावती जी चौधरी अजीत सिंह जी राहुल गांधी जी एक मंच पर आ गये हैं आप भी सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए एक एक वोट को महागठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूर्व सांसद चौधरी तबस्सुम मुनव्वर हसन साहिबा जी के पक्ष में करने का काम करें।

इस कार्यक्रम का आयोजन शादाब अंसारी द्वारा किया गया था। इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष एबाद खा ने भी सभी से महागठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी के लिए वोट कि अपील की।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी अब्दुल करीम अंसारी ने कि इस अवसर पर अब्दुल्लाह अंसारी मुस्तकीम अंसारी सलमूदीन अंसारी रईस अंसारी खलील फरीदी असद मुखिया चौ. कलीम हसन सलीम अंसारी सपा नगर अध्यक्ष मास्टर सालिम अंसारी इस्राइल अंसारी अहसान अंसारी यामीन अंसारी एवं अंसारी समाज के सैकड़ों जिम्मेदार लोग मुख्य रूप से शामिल रहे अंत में आने वाले सभी लोगों का एवं माननीय अहमद हसन जी का शादाब अंसारी ने शुक्रिया अदा किया।