किंग खान के बर्थडे पर करण जौहर ने लिखा लेटर, भावुक शब्दों से दी शाहरुख खान को बधाई

करण जौहर

“मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे.”- करण जौहर 

शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती को बयां कर पाना जरा मुश्किल है। दोनों ने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, कुछ कुछ होता है और माय नेम इज खान जैसी शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं।हालांकि शाहरुख खान और करण जौहर दोनों ही एक दूसरे के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करते रहते हैं कि लेकिन हाल ही में शाहरुख के बर्थडे पर करण ने उनके लिए एक खास लेटर लिखा।

ये भी पढ़े: नवजोत सिंह सिद्धू ने विदेश मंत्रालय से मांगी पाकिस्तान जाने की इजाजत

इस ओपन लेटर में करण ने शाहरुख के प्रति अपनी भावनाएं खुलकर व्यक्त की हैं। करण ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाई शाहरुख… मुझे नहीं लगता है कि कुछ रिश्तों को बयां करने के लिए शब्द काफी होते हैं। खास तौर से वो रिश्ते जिनमें बहुत ज्यादा खामोशी होती है। तुम हमेशा से मेरी जिंदगी में बहुत प्रेरणादायक रहे हो। जैसे मुझे भाषण देने वाला वो टीचर जिसे मैं अपने परिवार का हिस्सा कह सकता हूं.”

करण जौहर

करण ने कहा, “तुम्हारे साथ मेरा सफर हमेशा मेरे करियर और जिंदगी का सबसे खूबसूरत सफर रहा है और अभी बहुत कुछ आना बाकी है। तुम्हारे होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. शुक्रिया मेरी मां और मेरे लिए हमेशा खड़े रहने के लिए और अब मेरे बच्चों के लिए खड़े रहने के लिए। मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए शुक्रिया और जीवन भर मेरा बड़ा भाई बने रहने के लिए

ये भी पढ़े: दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर बेहद खतरनाक, नोएडा, पंजाब फरीदाबाद में भी खतरा

करण ने अपने लेटर की आखिरी लाइन में भावुक होते हुए लिखा, “मैं तुमसे उतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे.” करण जौहर के इस लेटर पर सोशल मीडिया ने दमदार रिएक्शन दिया है। उनके इस इमोशनल लेटर की काफी तारीफ हुई है। 11 घंटे में इसे 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है। शाहरुख खान के बर्थडे पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं।