Kevin Ford Story : 27 साल Burger King के एक कर्मचारी ने एक छुट्टी नहीं ली क्या है कारण

Kelvin Ford

Kevin Ford Story : बर्गर किंग (Burger King) में काम करने वाले एक कर्मचारी ने पूरे 27 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली। अब जाकर मिले करोड़ रूपए।

Kevin Ford Story : सफल होना हर व्यक्ति की इच्छा होती हैं, प्रत्येक व्यक्ति चाहता है कि वह भी एक सफल व्यक्ति की तरह सफल हो सकें। लेकिन सफल होना इतना भी आसान नहीं होता है, सफ़ल होने के लिए हमें कठिन परिश्रम करना पड़ता है। जब भी हम किसी की सफलता की कहानी पढ़ते है। तो हमे उनके सफलता के पीछे उनके जीवन के त्याग के बारे में जानते है तब हमें पता चलता है उनकी सफलता के क्या राज है। ऐसी ही एक सफलता की कहानी अमेरिका के लास वेगास (Las Vegas) में एक कर्मचारी की है जिसने पिछले 27 साल में एक छुट्टी नहीं ली। बर्गर किंग (Burger King) फूड कंपनी के लिए काम करने वाले कर्मचारी को इतने सालों बाद इतनी बड़ी सफलता मिली। अब वही कर्मचारी सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गए है। छुट्टी नहीं लेने की वजह से उसे मैनेजमेंट की तरफ से हम्बल गुड बैग (Humble Goodie Bag) मिला।

इसे भी पढ़े :अनिल कपूर और मनीष पॉल ने लखनवी अंदाज में मनाया फिल्म जुगजुग जियो की सफलता का जश्न

कर्मचारी ने 27 साल में नहीं ली एक भी छुट्टी

अमेरिका के लास वेगास (Las Vegas) में एक डेडिकेटेड बर्गर किंग (Burger King) कर्मचारी ने पूरे 27 साल में एक दिन भी छुट्टी नहीं ली।अपने मैनेजमेंट्स से एक गुडी बैग मिलने के बाद वह रातों-रात वायरल हो गया। यह देखकर कि कैसे वर्कर केविन फोर्ड को उनकी सफलता के लिए एक तोहफा मिला, इंटरनेट ने उनके लिए धन जुटाने के लिए साथ दिया। 54 साल के केविन फोर्ड बर्गर किंग में कैशियर के रूप में काम कर रहे हैं और 1995 से चेन के मैककैरन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के स्थान पर खाना बनाते हैं। साथ ही 27वीं वर्षगांठ आई और उनके मालिकों ने उन्हें मूवी टिकट, स्टारबक्स कप, कैंडी और चॉकलेट से भरा बैग उपहार में दे दिया।

फंड रेज से इस व्यक्ति को मिले 2 करोड़ से ज्यादा रुपये

बहुत से लोगों ने कहा कि वे हैरान थे कि कंपनी के साथ उनकी वर्षों की वफादारी के बाद उन्हें इतना मामूली धन्यवाद ही कहा गया। इसके बाद, उनकी बेटियों ने अपने पिता के नाम का GoFundMe पेज बनाया , जो लगभग 200 डॉलर एकत्र करने की कोशिश कर रहा था। अभी तक करीबन सवा दो सो करोड़ रुपये एकत्र हो गए है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala