बुलंदशहर में सामने आयी खाकी की शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

न्याय न मिलने पर फौजी ने दी आत्महत्या की चेतावनी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायल होने पर पुलिस में हड़कंप

पीड़ित सैनिक की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी से पोर्टल पर शिकायत कर मांगा इंसाफ 

बुलंदशहर। यूपी के बुलन्दशहर में सेना के जवान के साथ डायल 100 पुलिस द्वारा हुई मारपीट में इंसाफ न मिलने पर फौजी का दर्द झलका रहा है। वायरल वीडियो को देखने के लिए यहाँ क्लिक करे सोशल मीडिया पर हो रहे वीडियो वायरल में फौजी ने मांगा इंसाफ न्याय न मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है। सैनिक बोला मेरी मौत का जिम्मेदार पुलिस और योगी सरकार होगी।

फ़र्ज़ी कॉल और मैसेज से है परेशान तो यूज़ करें यह एप, निकाले उसकी डिटेल 

बुलंदशहर में खाकी की शर्मनाक करतूत सामने आई है कस्बा जहांगीराबाद में एक सेना का जवान बंटी निवासी गांव चचरई एक सप्ताह पूर्व अपनी बीमार पत्नी को दवाई दिला कर मोटरसाइकिल से आ रहा था रास्ते में ठेले से कुछ सामान लेने लगा वायरल वीडियो को देखने के लिए यहाँ क्लिक करे तभी पीछे से आई डायल 100 की गाड़ी ने उसकी गाड़ी में डंडा मार कर कहा कि इसे साइड हटा उस सैनिक ने कहा कि सर फल लेकर हटा रहा हूं इतने में ही बस पुलिस गाड़ी से उतरकर गिरेबान पकड़कर फौजी पर जमकर लाठी डंडे बरसाए और अपनी गाड़ी में डालने का प्रयास करने लगे देश की रक्षा करने वाले सैनिक ने जब खुद को खाकी से जब बचने की गुहार लगाई तो खाकी वर्दी ने उसे लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद पीड़ित फौजी ने जैसे तैसे पुलिसकर्मियों से बच कर अपनी जान बचाई और पुलिसकर्मियों पर भी हाथापाई की उसके बाद फौजी अपनी ड्यूटी चला गया।

गाजीपुर में महिला से कुछ इस तरह ठगे गए 25 हजार रूपये,हो जाए सावधान

बाद में पुलिस ने खुद को फंसता देख पीड़ित फौजी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जिसके बाद से उसके घर ताबड़तोड़ दबिश देकर परिजनों के साथ भी बदसलूकी का आरोप परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर इन्साफ की गुहार लगायी है। पीड़ित सैनिक की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी से  पोर्टल पर शिकायत कर इंसाफ मांगा है। वही एसएसपी केबी सिंह ने परिजनों को न्याय का आश्वासन दिया है।

वायरल वीडियो को देखने के लिए यहाँ क्लिक करे