Killer Husband : शक के चलते पति ने की अपनी पत्नी और बेटी की हत्या

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala

Killer Husband : मधेपुरा में हत्यारे पति ने पत्नी और मासूम बेटी का सिर काटकर सेल्फी ली और पत्नी का सिर लेकर ससुराल पंहुचा। जानकारी के मुताबिक पत्नी के अवैध संबंध के चलते आरोपी पति ने इस भयानक घटना को अंजाम दिया है।

Killer Husband :मधेपुरा में एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी और बेटी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद उसका मन नहीं माना और उसने अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी के घर से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया पर अपनी पत्नी का सिर रखकर वहा से फरार हो गया। साथ ही आरोपी ने कटे सिर के नीचे एक पर्ची रखी थी। मधेपुरा में आरोपी के घर में पत्नी और बेटी का आधा शरीर पड़ा हुआ था, जबकि बेटी का कटा सिर मेज पर पड़ा था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी भी ली थी। बाद में आरोपी ने इस फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया। सेल्फी में जो फोटो दिख रही है उसमे वो धड़ और सिर के साथ दिखाई पड़ रहा है। उसके बाद उसने पत्नी का सिर थैले में भरकर ससुराल पहुंच गया।

ये भी पढ़े -Free CT Scan : UP के 16 जिलों में बहुत जल्द शुरू हो रही फ्री CT स्कैन की सुविधा

शनिवार की सुबह आरोपी पति महिला का कटा हुआ सिर लेकर अपने घर श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव से लेकर उसके मायके सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव पहुंच गया। अपनी पत्नी के मायके से 200 मीटर पहले एक पुलिया पर कटे सिर को रखकर वहा से फरार हो गया। मॉर्निंग वॉक पर जा रहे लोगों ने सिर देखा तो उस इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का कटा हुआ सिर लेकर उसके ससुराल पहुंची तो वहा देखकर सभी लोग दंग रह गए। क्योंकि वहां बेटी का भी शव बरामद किया।

कटे हुए सिर के नीचे मिली खून से लथपथ पर्ची

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति (Killer Husband ) ट्रेन पकड़कर वहा से भाग गया। पुलिस ने मृतकों की पहचान मो. जिब्राहिल की पत्नी रुकसाना आयु 30 वर्ष और पुत्री जिया 4 वर्ष के रूप में हुई है। घटनास्थल से खून से लथपथ एक पत्र मिला है। साथ ही उसमें कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। साथ ही पत्र में लिखा है शानदर, जबरदस्त।

शक की बीमारी की वजह से हत्या को अंजाम दिया

मायके वालों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना का विवाह 12 वर्ष पहले हुआ था। शादी के बाद 3 बच्चे भी हुए। दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे। केवल मासूम बेटी घर में रहती थी। शादी के बाद से छोटी-मोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। इसी से उसका जीवनयापन होता था। इसके साथ बीच-बीच में घर आया करता था। पिछले साल वह घर आया तो बाहर नहीं गया। वहा के स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करता था। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शुक्रवार रात दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ होगा। इसके बाद उसने पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी।

रूकसाना वापस ससुराल नहीं जाना चाहती थी

वहीं मृत रूकसाना के भाई ने कहा कि बहन की हत्या किस वजह से हुई इस बात की पुष्टि हुई है। पिता का कहना है कि उनके दामाद की प्रवित्ति बदमाश किस्म की थी । वह लगातार उसकी बेटी को मार पीट करता था । इसकी वजह से बेटी, पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। इसी वजह से वह 15 दिन पहले मायके आयी थी, लेकिन जब पति अपने साथ अपने गांव के वार्ड सदस्य सहित कई अन्य लोगों के साथ विदाई कराने के लिए आया और विश्वास दिलाया कि उनकी बेटी के साथ कोई मारपीट नहीं करेगा, अच्छे से रखेगा तभी हम लोगों ने विदाई कराई। विदाई के अगले दिन हमने अपने छोटे बेटे को भी वहां पर भेजा था। उसी समय ऐसा लगा था कि घर का माहौल बढ़िया है, लेकिन आज सुबह ही बेटी और नतिनी की हत्या की सूचना मिली। मामले में मधेपुरा SP राजेश कुमार ने बताया कि मां-बेटी की बहुत ही ख़राब हालत में शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के चलते पति ने दोनों की हत्या कर दी। आरोपी की तलाश जारी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले की सम्बन्धियों से पूछताछ की जा रही है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala