जानिए किस अभिनेता ने लगाया अपनी पत्नी पर प्रताणना का आरोप

जानिए किस अभिनेता ने लगाया अपनी पत्नी पर प्रताणना का आरोप

बोला ‘मेरी उंगली तोड़ डाली थी उसने’- हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप

3 साल पहले हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता जॉनी डेप की घरेलू हिंसा के मामले में जबरदस्त आलोचना हुई थी. जॉनी की पत्नी एंबर हर्ड ने का आरोप था कि वे शराब और ड्रग्स का नशा करते हैं और नशे में पत्नी के साथ मारपीट करते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि एक बार गुस्से में आकर जॉनी ने उन पर वाइन का ग्लास फेंक कर मार दिया था. वहीं इस मामले में जॉनी की एक्स वाइफ वैनेसा ने कहा था कि जॉनी कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठा सकते. वैनेसा ने एंबर को छूठा और पैसों का लालची बताया था।

ये भी पढ़े:बॉलीवुड के किंग शारुख खान आखिर क्यों चले गए सदमे में,जानिए वजह
जानिए किस अभिनेता ने लगाया अपनी पत्नी पर प्रताणना का आरोप

वहीं अब तीन सालों बाद जॉनी डेप इस मामले में आगे आए हैं और उन्होंने अपनी तरफ सच सामने रखा है. जॉनी ने अपनी पत्नी एंबर पर 347 करोड़ का मानहानि केस फाइल किया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने सबूत के साथ ये आरोप लगाया है कि ने उन्हें पंच मारा था और उनकी उंगली तोड़ दी थी. इस रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि एंबर ने उन पर शराब की बॉटल फेंकी कर मारी थी।

ये भी पढ़े:सुपरस्टार सलमान खान लॉन्च करेंगे खुद का टीवी चैनल,कपिल शर्मा शो होगा शिफ्ट
जानिए किस अभिनेता ने लगाया अपनी पत्नी पर प्रताणना का आरोप

बता दें कि जॉनी की मुलाकात एंबर हर्ड से 2011 में हुई थी. दोनों ने फिल्म ‘दि रम डायरीज़’ में साथ काम किया था. इसी फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 4 सालों तक डेट किया और 2015 में शादी कर ली थी. इस कपल को बॉलीवुड का ‘आईकॉनिक कपल’ कबहा जाने लगा था. लेकिन सिर्फ एक साल के भीतर की दोनों के बीच परेशानियां शुरू हो गईं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/