CAA के समर्थन में उतरे रजनीकांत, मोदी और शाह को बताया कृष्ण और अर्जुन

रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा NPR देश के लिए बहुत जरूरी है इससे पता चलेगा कि कौन से लोग बाहरी हैं,और NRC अभी लागू नहीं हुआ 

रजनीकांत (Rajinikant) ने CAA को लेकर कहा कि इससे मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है। रजनीकांत ने कहा है कि यह हमारे देश के नागरिकों को प्रभावित नहीं करता। अगर ये मुस्लिमों को प्रभावित करेगा तो मैं पहला व्यक्ति ही रहूंगा जो उनके साथ खड़ा होगा। NPR देश के लिए बहुत जरूरी है इससे पता चलेगा कि कौन से लोग बाहरी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि NRC अभी लागू नहीं हुआ है।

ये भी पढ़े: Ayodhya: प्रधानमंत्री मोदी ने किया राम जन्मभूमि मंदिर के ट्रस्ट का ऐलान

रजनीकांत

इससे पहले रजनीकांत ने सीएए को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर दुख जताया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि देश के हालात देखकर मैं बहुत दुखी हूं। हिंसा किसी भी समस्या का हल नहीं है।मैं भारत के लोगों से यही कहूंगा की एकजुट रहें। भारत की सुरक्षा और हित का ध्यान रखें। उन्होंने ट्वीट के जरिए हिंसा से दूर रहने की अपील की थी।

इससे पहले रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 वापस लेने के भारत सरकार के फैसले का स्वागत किया था।उन्होंने इस फैसले के लिए पीएम मोदी और अमित शाह को भी बधाई दी थी। उन्होंने ये भी कहा था कि अमित शाह ने जो स्पीच दी वह शानदार थी। मोदी और शाह की जोड़ी कृष्ण और अर्जुन की तरह है।

ये भी पढ़े: असदुद्दीन ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट को बाबरी मस्जिद ढहाने के लिए जिम्मेदार ठहराया

बता दें कि नागरिकता कानून के संसद में पास होने के बाद से ही इसका विरोध हो रहा है। विपक्षी पार्टियां इसे मुस्लिमों के खिलाफ बता रही हैं। सरकार का कहना है कि इस कानून में पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान है, जो वहां से सताए जाने के कारण 31 दिसंबर 2014 तक भारत आए। यह कानून नागरिकता देने के लिए है न कि किसी की नागरिकता छीनने के लिए।इससे किसी भारतीय नागरिक को दिक्कत नहीं होगी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...