प्रिंटिंग इंडस्ट्री से जुड़े व्यापारियों के लिए के.वी.आई.सी. 4 अप्रैल को करेगा लाइव वेबिनार

- in Business, Featured, देश
लाइव वेबिनार

लाइव वेबिनार (Live webinar) में प्राइम मिनिस्टर एम्प्लॉयमेंट जनरेशन प्रोग्राम के माध्यम से के.वी.आई.सी बताएगा प्रिंटिंग इंडस्ट्री (printing industry) से जुडी हुई महत्वपूर्ण जानकारियों को

लखनऊ। 4 अप्रैल 2021 रविवार को खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के द्वारा प्राइम मिनिस्टर एम्प्लॉयमेंट जनरेशन प्रोग्राम (prime minister’s employment generation programme) के माध्यम से छपाई उद्योग से जुड़े हुए व्यापारियों के लिए एक लाइव वेबिनार (Live webinar) का आयोजन करने जा रहा है। इस लाइव वेबिनार के माध्यम से इंडस्ट्री एक्सपर्ट प्रिंटिंग इंडस्ट्री (printing industry) से जुडी हुई महत्वपूर्ण जानकारियों को व्यापारियों के साथ साझा करेंगे।

इस होने वाले लाइव वेबिनार (Live webinar) में इंडस्ट्री एक्सपर्ट मोहम्मद सैफ (Industry expert Mohammad Saif) प्रिंटिंग इंडस्ट्री (printing industry) से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियों को बताएँगे साथ ही इस बिज़नेस को कैसे छोटे स्तर पर शुरू कर सकते है इसके बारे में भी अपना अनुभव साझा करेंगे, यह लाइव वेबिनार उन लोगो के लिए अतिआवश्यक है जो लोग छपाई उद्योग से जुड़ना चाहते है या फिर प्रिंटिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए है। इस लाइव वेबिनार की विस्तृत जानकारी www.udyami.org.in इस वेबसाइट पर दी है।

यह लाइव वेबिनार (Live webinar) रविवार सुबह 11 बजे से 1 बजे तक होगा इस लाइव वेबिनार में जुड़ने के लिए http://bit.ly/Printing_industry इस लिंक पर जाकर फ्री रजिस्ट्रेशन करके भी ज्वाइन किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: टेस्ट ड्राइव के बहाने गन प्वाइंट पर कार लूट ले गया बदमाश