सड़क किनारे खेत में बने गड्ढ़े में मिला अज्ञात महिला का शव

राजापुर

(Rajapur) राजापुर क्षेत्र में पूर्व सांसद इलियास आजमी के कार्यालय के निकट सड़क से करीब 15 मीटर दूर खेत मे बने गड्डों में मिला अज्ञात महिला का शव

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। कोतवाली सदर की पुलिस चौकी राजापुर (Rajapur) क्षेत्र के अन्तर्गत सड़क किनारे खेत में बने गड्ढे में एक महिला का शव पाया गया। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव के गले मे साड़ी का फंदा कसा था व सिर पर गहरे घाव भी पाये गयेे। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

शहर की पुलिस चौकी राजापुर (Rajapur) क्षेत्र में लहरपुर मार्ग पर स्थित पूर्व सांसद इलियास आजमी के कार्यालय के निकट सड़क से करीब 15 मीटर दूर खेत मे बने गड्डों में कुछ लोगों ने एक महिला का शव पड़ा देखा। शव पड़े होने की सूचना पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर सीओ सीटी अरविंद कुमार वर्मा, प्रभारी निरीक्षक सदर प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव, राजापुर (Rajapur) चौकी इंचार्ज रंजीत यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। पुलिस ने शव बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़े : नशे के कारण पूरा युवा वर्ग बर्बाद हो रहा है – अख्तर वहीदी

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर महिला की फोटो व्हाट्सएप ग्रुपो और आसपास के थानों को भेजकर पहचान कराने की कोशिश कर रही है। इधर एसपी विजय ढुल ने मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...