अवध की विरासत को दर्शाता लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स का नया कलेक्शन “रियासत”

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) ने नए साल में अपने ग्राहकों के लिए  ‘रियासत’ (Riyasat) ज्वैलरी कलेक्शन किया लांच

लखनऊ। लखनऊ के प्रतिष्ठित व विश्वसनीय ज्वैलरी शोरूम, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) ने नए साल में अपने ग्राहकों के लिए  ‘रियासत’ (Riyasat) ज्वैलरी कलेक्शन लांच किया।  यह कलेक्शन भारतीय संस्कृति और विरासत को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं। जो विशेष रूप से माँ और बेटी, दादी और पोती के रिश्तों को  प्यार और आशीर्वाद की भावनाओं से जोड़ता है। रियासत कलेक्शन में  पारंपरिक लुक को ध्यान में रखते हुए हार, झुमके, कंगन, मांग-टिका, चूड़ियाँ आदि आकर्षक आभूषण शामिल किये गए हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या जो कि अपने हंसमुख व्यक्तित्व और टेलीविजन  पर प्रसारित कसौटी जिंदगी की 2 में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है, ने अपनी शादी में ‘रियासत’ (Riyasat) के नए ज्वैलरी  कलेक्शन को पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आयीं। उनकी मां ने भी अपनी बेटी की शादी में रियासत ज्वैलरी पहनकर बेटी के साथ अपने खूबसूरत रिश्ते को दर्शया। अभिनेत्री हेल्ली शाह और लखनऊ ब्लॉगर अरुशी त्रिपाठी ने भी ‘रियासत’ के नए ज्वैलरी कलेक्शन को खासा पसंद किया।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

‘रियासत’ (Riyasat) के लॉन्च पर, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) की ज्वैलरी एक्सपर्ट  तान्या रस्तोगी ने कहा कि, “ इस नए साल में हमने अपने ग्राहकों के लिए रियासत ज्वैलरी कलेक्शन पेश किया है। जो पूरी तरह से पारंपरिक और पुराने रीति-रिवाजों को ध्यान में रखते हुए नए लुक के साथ बनाया गया है। जहां कुछ विशेष अवसरों पर घर के बड़े  अपने गहने अपनी नयी पीढ़ी को प्यार व आशीर्वाद के रूप में उपहार में देतें हैं। इस  पारम्परिक अवधी ज्वैलरी की नक्काशी में कई तरह के दुर्लभ रत्न भी शामिल किये गए हैं।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) के निर्देशक अर्पित रस्तोगी ने कहा, ” हर वर्ष हम अपने ग्राहकों के लिए एक नए कलेक्शन के साथ आते हैं। इस साल हम ‘रियासत’ (Riyasat) के लॉन्च के साथ आए हैं जो कि शादियों और पारिवारिक समारोहों के लिए अनोखा और उत्तम गहना है जो आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देगा।

ये भी पढ़े : जूता करेगा मोबाइल चार्ज (Mobile charge)

प्रत्येक महिला अपनी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए अच्छी से अच्छी ज्वैलरी का चयन करती है और ‘रियासत’ एक सम्मोहक कलेक्शन की पेशकश करके उनकी  विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करता है। ये लंबे समय तक चलने वाली ज्वैलरी है जिन्हें आप अपने प्रियजनों को उपहार स्वरुप दे सकते हैं।”