लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने पेश किया “द एक्स प्रोजेक्ट”

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स “Lala Jugal Kishore Jewelers” ने पेश किया “द एक्स प्रोजेक्ट” “The X Project” आकांक्षात्मक संस्कृति को देगा बढ़ावा

लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इस बार लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) एक ख़ास पेशकश ‘द एक्स प्रोजेक्ट’ “The X Project” ले कर आए है जिसका उद्देश्य आकांक्षात्मक संस्कृति को बढ़ावा देना है। मल्टी-डिज़ाइनर स्टोर हुनर व स्नेहा चरण मेकअप स्टूडियो के साथ मिलकर किया जाने वाला यह प्रोजेक्ट महिलाओं की फैशन की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

जैसा कि हम सभी जानते है की 8 मार्च को विश्व स्तर पर, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस दुनिया भर की महिलाओं की सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक उपलब्धियों का जश्न मनाने का दिन है, इस बात को ध्यान में रखते हुए लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) ने “द एक्स प्रोजेक्ट” “The X Project” में महिलाओं की मुख्य भूमिकाओं की झलक दिखाते हुए 1920’s  वेस्टर्न, अवधी व मॉर्डर्न वर / वधू जैसी थीमों को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स

ये भी पढ़े: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने के डर से ईरान के 54 हज़ार कैदी रिहा

इस कलेक्शन की ख़ास बात यह है की इसमें दुल्हन के साथ-साथ उनके सगे संबंधियों, मॉर्डर्न कामकाजी व् घरेलू महिलाओं के लिए थीम-बेस्ड गहने, पोशाक, और मेकअप लुक का खूबसूरत संयोजन शामिल है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स (Lala Jugal Kishore Jewelers) की ज्वैलरी डिज़ाइनर, तान्या रस्तोगी ने बताया कि, “The X Project” ‘द एक्स प्रोजेक्ट’, मॉर्डर्न युग की अग्रणी महिलाओं की मदद करने का हमारा एक प्रयास है, जिसका की एक मात्र उद्देश्य महिलाओं के सभी सपनो को पूरा करना है, हुनर और स्नेहा चरण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह हमारा एक सामूहिक प्रयास है जोकि महिलाओं की फैशन से जुडी हर ज़रूरत को पूरा करेगा।”

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...