बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद PM मोदी पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी के घर,लिया आशीर्वाद

LK Advani's residence, Modi's blessings came after BJP's huge victory

कांग्रेस करीब एक दर्जन राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाई

आज पूरा देश पीएम मोदी को उनकी प्रचंड जीत पर बधाई दे रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के आगे एक बार फिर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की तमाम रणनीति और लुभावने वादे धराशायी हो गई। कांग्रेस करीब एक दर्जन राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाई हैं। उसे 52 सीटें मिल रही हैं। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवायी में विपक्ष के चक्रव्यूह को तोड़ते हुए लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें हासिल कर एक बार फिर इतिहास रच दिया। देश के पश्चिम तथा उत्तरी भाग में ही नहीं बल्कि पूर्वी हिस्से में भी विरोधियों के पैर उखाड़ कर परचम लहरा दिया।

Advertisement

ये भी पढ़े:स्मृति ईरानी ने की राहुल गाँधी पर टिप्पड़ी,कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता

इस शानदार जीत के बाद पीएम मोदी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे। प्रधानमंत्री के साथ अमित शाह भी आडवाणी के घर पहुंचे हैं। आपको बता दें कि मोदी की चुनावी सुनामी पर सवार भाजपा लोकसभा में लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली पार्टी बन गई है। ऐसा करने वाली वह कांग्रेस के बाद दूसरी पार्टी है।LK Advani's residence, Modi's blessings came after BJP's huge victory

LK Advani's residence, Modi's blessings came after BJP's huge victory

लाल कृष्ण आडवाणी के साथ पीएम मोदी और अमित शाह बीजेपी की सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की

LK Advani's residence, Modi's blessings came after BJP's huge victory

‘मोदी सुनामी’ के चलते दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया। पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी के नेतृत्व में भाजपा ने जो बुलंदी हासिल की है, उसके सामने अटल-आडवाणी की उपलब्धि भी फीकी पड़ गई है।

ये भी पढ़ेआज का राशिफल 24 मई 2019: इनके करियर के लिए फायदेमंद रहेगा आज का दिन

पीएम मोदी ने इस मुलाकात की एक तस्वीर टि्वटर पर साझा की है और साथ में लिखा है- “आदरणीय आडवाणी जी के घर जाकर उनसे मुलाकात की। आज भाजपा की यह सफलता संभव हुई है क्योंकि उन (श्री आडवाणी) जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने और लोगों के सामने नई आदर्शवादी गाथा पेश करने के लिए दशकों मेहनत की है।”

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/