कानपूर में प्रेमी जोड़े ने खतरनाक इंजेक्शन का सहारा लेकर की खुदखुशी

कानपूर

शादी ना होने पर दुखी प्रेमी जोड़े ने की खुदखुशी- कानपूर

रिपोर्ट @ मोहम्मद कैफ खान

कहते है प्यार अगर सच्चा हो तो प्रेमी जोड़ा किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है ।ऐसा ही एक मामला कानपूर में सामने आया है जहा प्रेमी जोड़े ने खुदखुशी कर ली है। आपको बता दे की नर्सिंग स्टाफ की ट्रेनिंग ले रहे एक कपल ने खुदकुशी करने के लिए मेडिकल साइंस का सहारा लिया है। सूत्रों के मुताबिक प्रेमी जोड़े ने ऐसा खतरनाक इंजेक्शन लिया है। जिसको लेने के बाद मरने वाले को दर्द भी नहीं होता। इंजेक्शन लेने के बाद दोनों के शरीर का पूरा खून बह गया और दोनों की सोते-सोते ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े:17 नवंबर से पहले, CJI सुनाऐगी इन 5 बड़े मामलों में फैसले

कानपूर

ये भी पढ़े:मैकडोनाल्ड ने कंपनी के CEO को सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स पर निकाला

सूत्रों के अनुसार शादी ना होने पर दुखी कपल ने सबसे पहले एक होटल का कमरा लिया उसके बाद उसी होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने इंजेक्शन लगा कर खुदकुशी कर ली। जिससे दोनों के शरीर का पूरा खून बहनें से उनकी मौत हो गयी वही काफी रात होने पर भी दोनों कमरे से नहीं निकले तो होटल का एक कर्मचारी दोनों को जगाने पहुंचा। काफी देर दरवाजा खटखटाने और बेल बजाने के बाद भी दरवाज़ा न खुलने पर जब कर्मचारी ने खिड़की से झांक कर देखा तो मामले की जानकारी हुई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल में जमा आईडी से दोनों की शिनाख्त कर ली है।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...