अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने महिला व उसके पति को मारी गोली, मौत

मोहल्ला इस्लामाबाद

प्रेम-प्रसंग के चलते मोहल्ला इस्लामाबाद (Mohalla Islamabad) में पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या (Murder), मौके पर पहुंची पुलिस

रिपोर्ट @ शोएब खान

मोहम्मदी-खीरी। मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत कस्बे के मोहल्ला इस्लामाबाद (Mohalla Islamabad) में बीती रात करीब 10ः30 बजे घर में घुसकर पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या (Murder) कर दी गई। हमलावर ने एक गोली पति को और एक गोली पत्नी को मारी। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। देर रात घटना से हड़कंप मच गया। सीओ मोहम्मदी अभय प्रताप मल्ल व प्रभारी निरीक्षक बृजेश त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। घटना के पीछे आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला इस्लामाबाद (Mohalla Islamabad) निवासी रामकृष्ण (45) की पत्नी गुड्डी (35) से पास के ही युवक इंद्रपाल कुशवाहा पुत्र मोतीलाल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर आरोपी इंद्रपाल से रामकृष्ण का विवाद भी चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी विवाद में आरोपी इंद्रपाल तमंचा लेकर रामकृष्ण के घर में घुस गया। उसने एक गोली हवा में चलाई फिर दूसरी गोली रामकृष्ण को मारी।

गोली चलने की आवाज सुनकर इंद्रपाल की प्रेमिका गुड्डी देवी जैसे ही बाहर निकली इंद्रपाल ने उसे भी गोली मार दी। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वारदात अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

डबल मर्डर की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विजय ढुल

डबल मर्डर (Murder) की सूचना पाकर पूरे जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर अपने मातहतों को उचित दिशा निर्देश दिए। बता दें कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है।

ये भी पढ़े: टेस्ट ड्राइव के बहाने गन प्वाइंट पर कार लूट ले गया बदमाश

मृतक रामकृष्ण ठेलिया चला कर अपने परिवार का जीवन यापन करता था। मृतक के पुत्र अनिल कुमार ने कोतवाली में अपने पिता और माता की हत्या (Murder) की तहरीर दी है। बताया जाता है कि आरोपी इंद्रपाल का प्रेम प्रसंग पिछले काफी समय से गुड्डी देवी के साथ चल रहा था। गुड्डी देवी के साथ प्रेम-प्रसंग के चक्कर में आरोपी इंद्रपाल ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। इधर कुछ दिनों से गुड्डी देवी ने भी आरोपी इंद्रपाल के साथ अपने संबंध समाप्त कर उससे मुंह मोड़ लिया। इसीलिए इंद्रपाल ने गुड्डी देवी व उसके पति की हत्या कर दी।

डाग स्क्वायड बुलाकर कराया गया मुआयना

इधर पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के बाद कोतवाली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। आज डाग स्क्वायड को बुलाकर मौका मुआयना कराया गया। पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाए। सूत्रों के अनुसार, घटना में मुख्य आरोपी इंद्रपाल के अलावा एक-दो अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं, क्योंकि अकेले एक व्यक्ति के बस में इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना संभव नही है।

फिलहाल पूरा खुलासा तो पुलिस की जांच के बाद होगा। लेकिन इस घटना से मोहल्ले में दहशत का माहौल है। वहीं मृतक रामकृष्ण के दो पुत्र व दो पुत्री है। बड़ा पुत्र अनिल कुमार, छोटा पुत्र पवन विकलांग है। वहीं पुत्री दिव्यांग एवं मंदबुद्धि शिवानी उम्र 10 वर्ष व आराध्या उम्र डेढ़ वर्ष है। दोनों की मौत के बाद बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...