आईनॉक्स लाया क्राउन मॉल में लखनऊ का अपना चौथा मल्टीप्लेक्स

आईनॉक्स

आईनॉक्स, उत्तर प्रदेश राज्य में अब 44 स्क्रीन के साथ 11 मल्टीप्लेक्स  को संचालित करेगा

लखनऊ, 31 दिसंबर, 2019: भारत की प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखला आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईनॉक्स) ने कल क्राउन मॉल में लखनऊ का अपना चौथा मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया। आईनॉक्स के नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 6 स्क्रीन और 1190 सीटों की कुल क्षमता है जिसमें शानदार रिक्लाइनर शामिल हैं। आईनॉक्स लखनऊ शहर में पहले से तीन मल्टीप्लेक्स संचालित कर रहा है। गैलेरिया मॉल में आईनॉक्स के मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं, रिवरसाइड मॉल के मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन व उमराव मॉल के मल्टीप्लेक्स में 3 स्क्रीन हैं। क्राउन मॉल के इस लॉन्च के साथ उत्तर प्रदेश राज्य में आईनॉक्स के अब 44 स्क्रीन के साथ कुल 11 मल्टीप्लेक्स होंगे।

आईनॉक्स

ये भी पढ़े:राजधानी लखनऊ में लांच हुआ,लखनऊ मीट वाला एंड्राइड ऐप

क्राउन मॉल का मल्टीप्लेक्स डॉल्बी एटमॉस की लुभावनी साउंड क्वालिटी प्रदान करेगा, जो कि 3 डी डिजिटल सराउंड साउंड का अनुभव देगी, जो दर्शकों को फिल्म का एक हिस्सा होने जैसा महसूस कराती है। अन्य एडवांस सिनेमा टेक्नोलॉजी में वोल्फोनी सिस्टम द्वारा रेजर शार्प दृश्यों और वाइब्रेंट 3 डी संचालित स्क्रीन के लिए एक उन्नत डिजिटल प्रोजेक्शन सिस्टम शामिल है। मल्टीप्लेक्स ’फास्ट टिकट’ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ डिजिटल रूप से भी सक्षम सुविधाएं प्रदान करेगा।

टच-इनेबल-स्क्रीन पर टिकटों की सेल्फ-बुकिंग और फूड ऑर्डर करने के लिए स्क्रीन पर भी फास्ट बाइट्स का ऑप्शन मिलेगा। बॉक्स ऑफिस भी एक इंटरैक्टिव टच स्क्रीन से लैस है, जो तेजी से और टिकटों के आदान प्रदान को सक्षम करता है। एक शानदार अनुभव प्रदान करने के प्रयास में, मल्टीप्लेक्स में आलीशान रिकलाइनर सीटें दी गयी हैं। मेहमानों को आईनॉक्स की वाइब्रेंट हॉस्पिटैलिटी का अनुभव भी मिलेगा। और साथ ही उन मेहमानों के लिए जो फिल्म नहीं देख रहे हैंए उनके लिए भी लाइव रेस्टोरेंट, कैफ़े अनवाइंड, विशेष रूप से माउथ-वॉटरिंग फूड कार्नर डिज़ाइन किया गया है।

ये भी पढ़े:साध्‍वी निरंजन ने दी प्रियंका गाँधी को सलाह बोलीं,सरनेम बदलकर फ‍िरोज प्रियंका रखले

मल्टीप्लेक्स को आर्ट डेको थीम पर एक मॉडर्न ट्विस्ट के साथ डिज़ाइन किया गया है। मल्टीप्लेक्स की विशाल लॉबी फूड आउटलेट्स के साथ मिलकर जीवंतता का एहसास कराती है। पूरे मल्टीप्लेक्स में लाइट्स का स्मार्ट यूज़ मल्टीप्लेक्स के डिजाइन का मुख्य आकर्षण है।

इन नए विकासों पर टिप्पणी करते हुए हुए आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के उत्तर – क्षेत्रीय निर्देशक, श्री ललित ओझा ने कहा, “हम इस अद्भुत शहर में अपने चौथे मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन के साथ लखनऊ के सिनेमा प्रेमियों के और करीब आने से बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे दर्शक पहले ही हमें अपने तीनों मल्टीप्लेक्सों के लिए भरपूर प्यार और स्नेह दे चुके हैं, और इस चौथे मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन इस रिश्ते को और समृद्ध और मजबूत बनाने जा रहा है।

ये भी पढ़े:ज़बरदस्त ठंड के कारण कानपूर में 16 लोगों की मौत, पारा शून्य डिग्री सेल्सियस पहुंचा

हम अपने मेहमानों को वही पुराने आतिथ्य के साथ मनोरंजन कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो उन्होंने लखनऊ में हमारे अन्य तीन मल्टीप्लेक्स में अनुभव किया है। ”
इस लॉन्च के साथ, आईनॉक्स देश के 68 शहरों में, 612 स्क्रीनों के विस्तार के साथ अब 146 मल्टीप्लेक्स में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगा।