Lucknow: युवती ने की आत्महत्या, सूसाइड नोट में लिखा आई लव यू

Lucknow

Lucknow – घर पहुंचने पर मां ने उसे फंदे पर लटका देख फौरन पुलिस को सूचना दी

लखनऊ। Lucknow बाजारखाला क्षेत्र में एक युवती ने कागज के टुकड़े पर आई लव यू लिखकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त घर पर युवती अकेली थी। घर पहुंचने पर मां ने उसे फंदे पर लटका देख फौरन पुलिस को सूचना दी।

Lucknow

ये भी पढ़े:दिल्ली के एक युवक शुभांकर(Shubhankar) ने फेसबुक पर लाइव आकर की खुदकुशी

इंस्पेक्टर बाजारखाला के मुताबिक 33 वर्षीय दीप्ती गुप्ता परिवार के साथ एलडीए कालोनी फेस दो में रहती थी। भाई सुमिल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह मां माधुरी गुप्ता को लेकर सुबह अस्पताल में भर्ती चचेरी भाभी को देखने राजाजीपुरम स्थित एक निजी अस्पताल गए थे।

इस दौरान घर पर दीप्ती अकेली थी। साढे नौ बजे जब मां माधुरी घर लौटी तो दीप्ती को आंगन में रस्सी के फंदे पर लटका देखता। उन्होंने बदहवासी में फौरन परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी। साथ ही पुलिस को 100 नंबर पर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...