लखनऊ: एकता की मिसाल पेश करने वाली टीम ने खिलाया भूखों को खाना

लखनऊ

कहते है दोस्ताना इतना बरकरार रखो कि, मजहब बीच में न आये कभी,तुम उसे मंदिर तक छोड़ दो, वो तुम्हें मस्जिद छोड़ आये कभी

लखनऊ: कोरोना वायरस का कहर दुनिया के साथ-साथ भारत में भी बढ़ता जा रहा है। देश में कुल 1,251 मामले हैं। इस बीमारी से 102 लोग ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक मरीज को दूसरी जगह भेजा गया है। कुल 49 विदेशी भी इस बीमारी से पीड़ित हैं। अबतक 32 ने कोरोना से गंवाई जान। भारत सरकार की तरफ से लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है, फैलने से रोकने के लिए कई कदम भी उठाए गए हैं। विदेशों में फंसे भारतीयों को भी सरकार वापस ला रही है।

ये भी पढ़े:बिना भेदभाव के इस समाज सेवा के जज़्बे को हमारा सलाम

लखनऊ

इसी के चलते आज राजधानी लखनऊ के 2 शख्स सोनू मिश्रा और ज़र्रार हुसैन की एकता ने एक बार फिर ये साबित कर दिया की,मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिन्दी है है हम वतन है हिंदुस्तान हमारा। राजधानी लखनऊ के कई इलाको में सोनू मिश्रा और उनकी टीम ने मलीन बस्तियो में जाकर उन लोगो के आगे मदद का हाथ बढ़ाया जिनके सर पर न तो रहने की छत है, न जेब में पैसा, और न कोई ख्वाहिश।

ये भी पढ़े:खाकी का मानवीय चेहरा कप्तान ने खोला आवास पर भंडारा

 

लखनऊ

लखनऊ

आपको बता दे की वृन्दावन,ट्रांसपोर्टनगर ,बांग्ला बाजार, पीजीआई ,नहर चौराहा पर सोनू मिश्रा और ज़र्रार हुसैन की टीम द्वारा खाने के पैकेट और भोजन सामग्री वितरित की गई। साथ ही सभी से घर पर रहने की अपील भी की गई । टीम के सभी सहयोगिया का कहना है,की जब तक ये लॉकडाउन चलता रहेगा। हमसे जितना बन पड़ेगा हम जनता की मदद के लिए जुटे रहेंगे। कहते है खुद भूखा रहकर किसी को खिलाकर तो देखिए, कुछ यूं इंसानियत का फ़र्ज निभाकर तो देखिए। जब तक दुनिया में ऐसे हौसले और जज़्बे रहेंगे इंसानियत हमेशा ज़िंदा रहेगी।

ये भी पढ़े:Corona: जर्मनी के वित्त मंत्री थामस शेफर ने अर्थव्यवस्था से चिंतित होकर की खुदकुशी

लखनऊ

संस्कार न्यूज़ चैनल सोनू मिश्रा, ज़र्रार हुसैन और उनकी टीम के विशेष सहयोगी- अज़हर हुसैन,अहमद हुसैन,रेहान हुसैन ,ग़ालिब ,अभिषेक,करन यादव , आशुतोष ,नज़ीर बृजेश यादव, इशू सिंह के जज़्बे को सलाम करता है।

 

 

 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...