राजधानी लखनऊ की गायिका ज्योतिषा सिंह का म्यूजिक एलबम “रंग दो” हुआ रिलीज

गायिका ज्योतिषा सिंह

राजधानी लखनऊ की गायिका ज्योतिषा सिंह (Singer Jyotisha Singh) का म्यूजिक एलबम “रंग दो” वीनस सहित कई सोशल प्लेटफार्मस पर रिलीज किया गया

लखनऊ। राजधान की एक उभरती हुई एवं नवोदित गायिका ज्योतिषा सिंह (Singer Jyotisha Singh) का म्यूजिक एलबम वीनस सहित कई सोशल प्लेटफार्मस पर रिलीज किया गया है। गुरुवार को राजधानी के एक होटल में रिलीज को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

गायिका ज्योतिषा सिंह (Singer Jyotisha Singh) ने बताया कि देश की सुप्रसिद्व संगीत एल्बम कम्पनी वीनस ने राजधानी की इस मधुर गयिका की प्रतिभा को पहचानते हुए उनके गाए हुए एक गीत ‘रंग दो’ का एक वीडियो एल्बम हाल ही में मुम्बई में रिलीज किया है।

गायिका ज्योतिषा सिंह

इस वीडियो एल्बम के गीतकार एवं संगीतज्ञ मुम्बई के मोहित पाठक है। यह वीडियो एल्बम यूट्यूब समेत अन्य डिजीटल प्लेटफार्म जैसे गाना, अमेजन, प्राइम म्यूजिक, जियो सावन, डब्ल्यू.वाई.एन.के. एवं एप्पल आई टियून्स पर उपलब्ध है।
गायिका ज्योतिषा सिंह (Singer Jyotisha Singh) ने अपने संगीत का सफर एक विद्यालय में संगीत शिक्षिका के रूप प्रारम्भ किया था। आज वे इस मुकाम तक पहुँची है कि वे अपनी इस वीडियो एल्बम को लॉन्च कर सकें।

ये भी पढ़े: कन्नौज:भूख से तड़प रहे बेटे की गरीब माँ ने की गला दबाकर हत्या

प्रेस वार्ता में इस म्यूजिक एल्बम कें गीतकार एवं संगीतकार मोहित पाठक एवं स्पेशल गेस्ट तथा टीवी तारिका एवं एक्टरस निधि उत्तम जो कि टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मै काम कर रहीं हैं, भी उपस्थित थी।

प्रेस वार्ता में Singer Jyotisha Singh ने अपनी खुशी का इजहार किया और कहा कि वह अपने इसे संगीतमय सफर को जारी रखेंगी और प्रयासरत रहेंगी कि आगे भी उनकी और म्यूजिक एल्ब लांच हों।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...