दिग्विजय सिंह की जीत पर चुनौती देने वाले,स्वामी वैराग्यानंद को निरंजनी अखाड़े ने किया निष्कासित

Mahamandaleshwar Swami Vairagyanand was expelled by Niranjani Akhada

अगर वे नहीं जीते तो उसी जगह उसी कुंड में जिंदा समाधि ले लूंगा-महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के लिए यज्ञ-अनुष्ठान करने वाले महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद को निरंजनी अखाड़े से निष्कासित कर दिया गया है। आपको बता दे की हाल ही में वैराग्यानंद ने दिग्विजय की जीत के लिए लाल मिर्च से यज्ञ करने का दावा किया था। 23 मई को आए नतीजे में दिग्विजय भाजपा की प्रज्ञा सिंह ठाकुर से 3 लाख 64 हजार वोटों से हार गए थे।

ये भी पढ़े:रानी मखर्जी पहुंची अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ दरगाह,देखें तस्वीरें
Mahamandaleshwar Swami Vairagyanand was expelled by Niranjani Akhada

महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद ने कहा था- दिग्विजय के लिए पांच क्विंटल लाल मिर्च से दिग्विजय यज्ञ किया जाएगा। उनकी जीत पर मुझे कोई संशय नहीं है। अगर वे नहीं जीते तो उसी जगह उसी कुंड में जिंदा समाधि ले लूंगा।

ये भी पढ़े:भारत में 4 करोड़ से ज्यादा मरीज थायरॉयड से पीड़ित, नियमित दवा से मिलेगा लाभ

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कम्प्यूटर बाबा को नोटिस जारी कियाMahamandaleshwar Swami Vairagyanand was expelled by Niranjani Akhada

भोपाल के न्यू सैफिया कॉलेज में 7 मई को नामदेव शास्त्री उर्फ कम्प्यूटर बाबा ने प्रदेशभर से आए साधु-संतों के साथ अनुष्ठान किया था। इस कार्यक्रम को धार्मिक कार्यक्रम बताकर संत समागम की अनुमति ली गई थी, लेकिन दिग्विजय के पहुंचने के बाद यह कार्यक्रम राजनीतिक हो गया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कम्प्यूटर बाबा को नोटिस जारी किया था। साथ ही कार्यक्रम का पूरा खर्च दिग्विजय सिंह के खाते में जोड़ने का फैसला किया था।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/