महाराष्ट्र: प्याज बेचने पर किसान को छह रूपये का हुआ मुनाफा, मुख्यमंत्री को भेजा

- in महाराष्ट्र
फाइल फोटो

किसानो को प्याज के लागत मूल्य भी निकलना मुश्किल हो रहा है

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में प्याज की कीमतों में जबर्दस्त गिरावट आई है जिसमे किसानो को प्याज के लागत मूल्य भी निकलना मुश्किल हो रहा है साथ ही कम कीमतों से परेशान है किसान! वही एक किसान को प्याज बेचने पर छह रूपये का प्रॉफिट हुआ तो उसने इस रकम को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मनी ऑर्डर कर दिया।

UP POLICE RESULT 2018: अभ्यर्थियों को SMS भेजकर रिजल्ट की दी गई जानकारी

आप को बता दे कि श्रेयस अभाले नाम के किसान ने रविवार को पीटीआई से बताया कि जिले के संगमनेर थोक बाजार में 2657 किलो प्याज लेकर पहुंचे, उन्होंने ने एक रुपए प्रति किलो की दर से प्याज बेचा और बाजार के खर्च निकालने के बाद उसके पास महज छह रुपए बचे।

महाराणा प्रताप ने हंसते हंसते वनवासी जीवन वरण किया–राष्ट्रपति कोविंद

श्रेयस ने कहा, ‘‘संगमनेर थोक बाजार में मैं जब 2,657 किलो प्याज लेकर आया तो मुझे 2,916 रुपए मिले। मजदूरी और परिवहन पर आए खर्च के तौर पर 2,910 रुपए चुकाने के बाद मेरे पास सिर्फ छह रुपए बचे।’’ उसने कहा कि वह इससे काफी निराश हुआ और मुख्यमंत्री को छह रुपए का मनी ऑर्डर भेजने का फैसला किया ताकि सरकार का इस तरफ ध्यान दिलाया जा सके।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...