मैलानी: बेख़ौफ़ चोरो ने थाने के सामने पांच दुकानों का ताला तोड़कर की चोरी

मैलानी

मैलानी खीरी की मार्केट में रविवार सुबह अज्ञात चोरो ने पांच दुकानों का ताला तोड़कर लैपटॉप सहित हज़ारो कि नगदी पर किया हाथ साफ़

रिपोर्ट @ नईम अंसारी

लखीमपुर खीरी/मैलानी। उत्तरप्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी में चोरो के हौसले बुलंद है आपको बता दे की चोरो ने थाने के सामने ही पांच दुकानों को निशाना बनाकर पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोलने का काम किया है। यह मामला है जिला खीरी के थाना मैलानी छेत्र का जहां मैलानी खीरी की मार्केट में रविवार सुबह अज्ञात चोरो ने पांच दुकानों का ताला तोड़कर लैपटॉप सहित हज़ारो कि नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। इस घटना के बाद दुकानदारों ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मैलानी निवासी शैलेंद्र ने बताया कि हमारी मोबाइल की दुकान है चोर सुबह तड़के दुकान के शटर का ताला तोड़कर भीतर रखे लैपटॉप और अन्य कीमती सामान तथा ₹3000 की नगदी भी उड़ा ले गए, वहीं सिद्धि कॉलोनी में रहने वाले देवी प्रसाद यादव ने बताया कि चोरों ने हमारे घर में खम्बे के रास्ते चढ़कर घर में खड़ी साइकिल चुरा ले गए।

ये भी पढ़े: पश्चिम बंगाल के स्कूल में जोरदार हंगामा,बच्चों के नाम के साथ लिखा ‘हिंदू-मुसलमान

रितेश अरोड़ा ने बताया कि उनकी कोल्ड ड्रिंक एजेंसी की दुकान में रखी अट्ठारह हजार की नकदी चोरों ने साफ कर दी आपको बता दे कि चोरो ने इलाहाबाद बैंक के सामने एम.पी. गुप्ता की दुकान में लगे ताले तोड़ दिए लेकिन चोरी करने में असफल रहे साथ ही बाबूराम एवं के.पी. होमियो हॉल का भी ताला टूटा पाया गया।

मैलानी

सूचना पर सीओ गोला, थानाध्यक्ष मैलानी समेत पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल पर जाकर छानबीन की एवं निकटवर्ती दुकानों के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी गई। घटना स्थल पर छानबीन के दौरान एक मोटी रॉड की सरिया भी पाई गई। गोला सीओ ने मामले की जांच कराने का आदेश दिया तथा चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश भी दिया।

थाने के सामने महज़ चंद कदमों की दूरी पर एक साथ पांच दुकानों में हुई चोरी की घटना से चोरो ने पुलिस गश्त की पोल खोलकर रख दी है।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...