बेरहमी : जमीनी विवाद में मनबढो ने लाठी डंडे से महिला को पीटा, हालत गम्भीर

मनबढ़ो द्वारा पीटे जाने पर, ज्योति की हालत गम्भीर  होने पर उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

गोरखपुर। सहजनवा के बरईपार में दबंगो ने जमीनी विवाद को लेकर गर्भवती महिला सहित परिवार के दो युवतियों को पीटकर घायल कर दिया। पिटाई से गर्भवती महिला की गर्भपात की आशंका जताई जा रही है।

बरईपार के वीरबल व इंद्राशन के बीच खेत की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था कुछ दिन पूर्व वीरबल ने जमीन के विवाद के निपटारे के लिए गांव में पंचायत बुलाई थी। पंचायत ने जमीन की पैमाइश कर मेड़ बंदी का फैसला लिया। मेड़ बंदी के बाद वीरबल ने अपने हिस्से की भूमि में धान की रोपाई करा दी। दूसरे पक्ष को यह बात नागवार लगी और मेड़ काटकर उन्होंने अपने हिस्से में मिला लिया।

इसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। बाद में मामल शांत हो गया। दूसरे दिन दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग लाठी-डंडा से लैस होकर वीरबल के घर पर चढ़ आए। आरोप है कि उन्होंने परिवार की महिलाओं सहित जो भी उन्हें मिला उन्हें पीटने लगे।

पिटाई से वीरबल की बड़ी बेटी ज्योति तो दो महीने की गर्भवती थी और मायके में रह रही थी उसकी भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। रक्तस्राव होने लगा। वहीं दो युवतियां अंजली और महिमा को भी पीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सीएचसी सहजनवां में भर्ती ज्योति की हालत गम्भीर होने पर उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।