सीसीटीवी में कैद हुई मनबढो की दबंगई /लाइव मारपीट में चला कुर्सी और हेलमेट

दबंगो का हौसल किस कदर बुलंद है, इसकी एक बानगी गोरखपुर में देखने को मिली

गोरखपुर । सीसीटीवी में कैद हुई दबंगो की लाइव मारपीताई दबंगो का हौसल किस कदर बुलंद है, इसकी एक बानगी गोरखपुर में देखने को मिली, जहा बेतियाहाता में ऑफिस में घुस कर दबंगो ने मामूली विवाद को लेकर जम कर मार पीट की, और कुर्सी से हेलमेट से वार कर घायल कर फरार हो गए, लेकिन उनकी ये करतूत वहां लगे कैमरे में कैद हो गई ।

गोरखपुर में एक बार फिर दबंगों की दबंगई देखने को मिली मामला कैंट थाना क्षेत्र के बेतियहाता इलाके का है, जहां दबंगों ने मामूली बात को लेकर एक व्यक्ति को दफ्तर में जाकर जमकर मारा-पीटा और कुर्सियां चलाई, दबंग यही नहीं रुके मारपीट के बाद पीड़ित व्यक्ति के चेन मोबाइल भी लूट कर ले गए, पीड़ित की शिकायत पर कैंट पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया, और दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना कैद फुटेज के आधार पर जांच शुरु कर दी है, पुलिस दबंगों की तलाश में जुटी हुई है, पीड़ित की माने तो कार से बाइक पर टक्कर लगने को लेकर यह विवाद हुआ था, जिसके बाद दबंगों ने दफ्तर में घुसकर पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट कर मोबाइल और चैन लूट ले गए । आपको बतादे, कि सड़क पर गाडी टकराने को लेकर दबनगो ने इस तरह घटना को अंजाम दिया है।

घटना बेतियाहाता का जहा, महज गाड़ी के हल्के से टक्कर हो जाने से दबंगो ने सड़क पर हंगामा काटा,फिर थाने में दबंगई की और दबंगो के साथ मामले को मैनेज करा दिया गया, लेकिन दबंगो ने फिर आफिस में घुस कर मारपीट की, जिसके बाद अब शिकायत के तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...