Manohar Parrikar Dies,आज शाम को होगा अंतिम संस्कार, पीएम मोदी गोवा रवाना

Manohar Parrikar Dies, will be performing this funeral this evening, PM Modi leaves for Goa

गोवा  के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर  का रविवार को निधन हो गया। पैंक्रियाटिक कैंसर से पिछले एक साल से जूझ रहे 63 वर्षीय पर्रीकर ने रविवार शाम को अंतिम सांस ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने पर्रीकर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। केंद्र सरकार ने 18 मार्च को एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। उनका अंतिम संस्कार आज शाम को किया जाएगा। पर्रीकर के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है।

ये भी पढ़े:PM मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी किया
Manohar Parrikar Dies, will be performing this funeral this evening, PM Modi leaves for Goa

पीएम मोदी गोवा के रवाना

मनोहर पर्रीकर की अंतिम यात्रा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के भी अंतिम संस्कार में पहुंचने की संभावना है। पीएम गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं। फिलहाल, पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय से कला अकादमी ले जाया गया है। यहां काफी लोग मनोहर के अंतिम दर्शनों के लिए उमड़े हैं।

ये भी पढ़े:वर्दी उतार टी-शर्ट पर लिखा “Main Bhi Chowkidar”, मोदी के समर्थन में उतरे सिक्योरिटी गार्ड्स

गोवा में सात दिन, देश में एक दिन का राष्ट्रीय शोक

मनोहर पर्रीकर के निधनस्वरूप गोवा में सात दिन का राजकीय शोक और पूरे देश में एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है। गोवा में सोमवार को स्‍कूल कॉलेज के अलावा जिला अदालतें और यहां तक की हाईकोर्ट भी बंद रहेगी।Manohar Parrikar Dies, will be performing this funeral this evening, PM Modi leaves for Goa

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर का मिरामार बीच पर सैन्य एवं राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। मनोहर के निधन के शोक में भाजपा ने अपने सारे कार्यक्रम रद कर दिए हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...