मुख्यमंत्री सहित कई धार्मिक स्थलों एवं रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

- in उत्तराखंड

उत्तराखंड में तबाही की धमकी भरा खत मिला

खुफिया विभाग को किया सक्रिय, अवांछित तत्वों की करतूत मान रही पुलिस

हरिद्वार। रेलवे के स्टेशन अधीक्षक को कथित जेहादियों ने एक धमकी भरा पत्र भेजा है, जिसमें 20 अक्टूबर को बम धमाके की धमकी दी गई है। साथ ही कई रेलवे स्टेशनों पर बम धमाकों की धमकी दी गई है। धमकी भरे पत्र मिलने के बाद खुफिया विभाग सक्रिय हो गया है। हालांकि अभी इस खत को शरारती तत्वों की शरारत माना जा रहा है, फिर भी ऐतिहातन कदम उठाए जा रहे हैं।

लखनऊ की और ताजा तरीन-ख़बरों के लिए क्लिक करें

आतंकी संगठन लक्शर ए तोइबा के एरिया कमांडर मौलबी अम्बी सलीम के नाम से स्टेशन अधीक्षक महावीर सिंह को डाक से भेजे गए पत्र में जेहादियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है। 20 अक्टूबर को हरिद्वार, देहरादून, रुडक़ी, लक्सर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली, काठगोदाम, सहाररनपुर, अलीगढ़, मेरठ, मुजफ्फरनगर सहित उत्तराखंड के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

फर्रुखाबाद की और ताजा तरीन-ख़बरों के लिए क्लिक करें

साथ ही चारों धाम, लक्ष्मण झूला एवं रुडक़ी के मजार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में कहा गया है कि हम उत्तराखंड को खून से रंग देंगे। तबाही ही तबाही मचा देंगे। साथ ही मुख्यमंत्री पर हमले की धमकी भी दी गई है। पत्र के बाद प्रशासन ने खुफिया विभाग को सक्रिय कर दिया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...