श्रीनगर में जामिया मस्जिद में IS समर्थकों ने लहराए झंडे, देखें वीडियो

- in Videos, देश

देश विरोधी नारे भी लगाए….

श्रीनगर। कश्मीर घाटी से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में कथित तौर पर आईएस समर्थक नकाबपोश युवक अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुक के मंच पर चढ़ जाते हैं और आईएस के कथित झंडे को लहराते हैं।

नए साल के जश्न को लेकर वडोडरा पुलिस ने लड़कियों के लिए जारी किये ये नियम, सब सुनकर रह गए दंग

वीडियो कल की है, मीरवाइज जामिया मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद तकरीर करने के लिए मंच पर पहुंचे थे। उनकी तकरीर जैसे ही खत्म हुई, आईएस के समर्थक मंच पर चढ़ गए। कुछ युवकों ने मीरवाइज को खींचकर उतारने की कोशिश की। और देश विरोधी नारे भी लगाए इस पूरे वाकये के दौरान मस्जिद में मौजूद आम लोगों के बीच दहशत का माहौल देखने को मिला।

प्रिया प्रकाश के बाद अब ये लड़की मचा रही सोशल मीडिया पर धमाल, देखें वीडियो

वहीं घटना के बाद इसका विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसकी फुटेज के आधार पर एजेंसियों ने अपनी जांच शुरू की। बता दें कि जिस जामिया मस्जिद में यह घटना हुई है, दो साल पहले उसी के बाहर जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या की गई थी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...