मैकडोनाल्ड ने कंपनी के CEO को सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स करने पर निकाला

- in Featured, देश
मैकडोनाल्ड

कंपनी के कर्मचारियों को लिखे ईमेल में स्टीव ईस्टरब्रुक ने अपने संबंधों को लेकर मांगी माफी

मैकडोनाल्ड (McDonald) के सीईओ स्टीव ईस्टरब्रुक (Steve Easterbrook) को कंपनी से निकाल दिया गया है । CNN में मैकडोनाल्ड की ओर से जारी बयान के हवाले से लिखा गया है कि उन्होंने कंपनी के नियमों को तोड़ा है । उन्होंने अपनी ही एक सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स किया था जो कि एक कंपनी के नियमों के मुताबिक नहीं है ।

ये भीं पढ़े:दिल्ली पुलिस और वकीलों में झड़प, पत्रकारों को भी पीटा

मैकडोनाल्ड

कंपनी ने कहा कि स्टीव इस्टरब्रुक ने अपने बचाव में बहुत ही कमजोर दलीलें दी हैं । अब उनको हटा दिया गया है और उनकी जगह क्रिस केंपसिंजकी की नियुक्ति कर दी गई है । क्रिस केंपसिंजकी ने साल 2015 में अमेरिकी कंपनी मैकडोनाल्ड ज्वाइन किया था । नई जिम्मेदारी के मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह कंपनी को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे ।

ये भीं पढ़े:तुर्कमानपुर में सैंकड़ों बच्चों की हुई स्वास्थय जांच (health check up)

 

मैकडोनाल्ड

वहीं कंपनी के कर्मचारियों को लिखे ईमेल में स्टीव ईस्टरब्रुक ने अपने संबंधों को लेकर माफी मांगी है । उन्होंने कहा कि मैं सहमति से रिलेशनशिप में था जो कि कंपनियों के नियमों के खिलाफ था । यह मेरी गलती थी और मैंने बोर्ड के साथ माना है कि मेरे अब जाने का समय है । इन सब के अलावा मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब मेरी निजता का सम्मान करेंगे.’ उन्होंने बाद में यह भी जोड़ा कि सीईओ के तौर पर उनका कार्यकाल कैरियर के सबसे संतोषप्रद साल रहे हैं ।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...