अयोध्या मसले पर सीएम सिटी में मेगा मंथन 

अयोध्या के फैसले को लेकर आज पूरे देश की निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी है, ऐसे में गोरखपुर में मेगा मंथन किया जा रहा है

गोरखपुर । अयोध्या मसले पर मेगा मंथन, आला अधिकरियो ने तैयार किया खाका, जी हां अयोध्या के फैसले को लेकर आज पूरे देश की निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी है, ऐसे में गोरखपुर में मेगा मंथन किया जा रहा है, ताकि इस फैसले को लेकर किसी प्रकार की चूक सुरक्षा को लेकर न हो सके, और शहर की फिजा कायम रहे ।

गोरखपुर के सर्किट हाउस में बने नए एनक्सी भवन में आज गोरखपुर जिले के सभी आला अधिकारी और पूरा तंत्र एकत्रित हो गया, वजह थी अयोध्या मसले पर आने वाला फैसला, गोरखपुर में एनेक्सी भवन में पुलिस के सभी आला अधिकारी, सीओ, थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज उपस्थित थे, सभी को इस बात की हिदायत दी गई।

की किसी कीमत पर सौहार्द न बिगड़े, और माहौल को नियंत्रण में रखे, इसको लेकर आवश्यक निर्देश भी दिए गए, सभी को अयोध्या मामले को लेकर एलर्ट रहने को कहा गया है, इसके बाद, सभी जिले के जिम्मेदार नागरिकों को भी बुलाया गया जिसमे हिन्दू मुश्लीम के नुमाइंदे भी मौजूद होकर उन्होंने आश्वस्त किया जिला प्रशासन को की उनके तरफ से सब कुछ ठीक है, किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही होगी।

अयोध्या मामले को लेकर आज सभी जगह खाकी एलर्ट पर है, और उसी के मद्दे नजर मेगा मंथन किया गया।

जिसमे सभी जिले के छोटे बड़े अधिकारी और पुलिस के जवान भी मौजूद थे, सभी को कड़े निर्देश दिए गए माहौल को और शहर की फिजा को कायम रखने के लिए ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...