फ्रेंडशिप डे पर बनारस में कुछ अलग अंदाज में दिया गया पॉलिथीन मुक्त सिटी बनाने का सन्देश

फ्रेंडशिप डे पर फ्रेंडशिप बैंड बाँध कर लोगो ने दिया पॉलिथीन मुक्त सिटी बनाने का सन्देश

बनारस। बनारस के गिरजाघर चौराहे पर दर्जनों की संख्या में लोग फ्रेंडशिप बैंड लेकर वहां से गुजरने वाले व्यक्तियों और कावड़ियों को फ्रेंडशिप डे के दिन फ्रेंडशिप बैंड बांधकर एक दूसरे शुभकामनाएं दी,पर्यावरण के प्रति मित्रता के संदेश देते हुए पॉलिथीन मुक्त करने के अभियान के तहत कपड़े का थैला वितरित किया साथी लोगों को जागरुक किया कि वह पॉलिथीन का प्रयोग ना करें और ना ही दूसरे को करने दे।

आखिरकार वरुण धवन ने शेयर कर दी अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो,जानें कौन है?

गंगा जमुनी तहजीब की नगरी बनारस में भाईचारे को मजबूत करने हेतु सभी धर्मों वर्ग के लोग फ्रेंडशिप डे में अपनी मित्रता को प्रदर्शित किया बनारस देश की सांस्कृतिक राजधानी है प्रेम सद्भावना हमारी पहचान है इसीलिए आज के दिन हम सभी धर्मों के लोगों ने मिलकर अनोखे तरीके से फ्रेंडशिप डे मनाया।

फ़र्ज़ी कॉल और मैसेज से है परेशान तो यूज़ करें यह एप, निकाले उसकी डिटेल 

उत्तर प्रदेश भाईचारा कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने बताया कि आज फ्रेंडशिप डे के दिन काशी में आए हुए श्रद्धालुओं और यहां की जनता को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर यह संदेश देना चाहते हैं। कि वह पॉलिथीन का प्रयोग नहीं करें और ना ही किसी को करने दे आप अपने घरों में जाकर अपने बच्चों से पॉलिथीन के प्रयोग के लिए मना करें। इसमें सभी धर्मों के लोगों ने आगे बढ़ कर हिस्सा लिया