नाबालिग बच्चियां तक सुरक्षित नहीं, प्रदेश सरकार महिलाओं को दे रही है धोखा -अपना दल

संगठन को मिशन 2019 लोकसभा चुनाव की कामयाबी के लिए युद्ध पर उतारना होगा-श्रीमती कृष्णा पटेल

आज अपना दल राष्ट्रीय, प्रान्तीय, मण्डल एवं जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक केन्द्रीय कार्यालय लखनऊ मुख्यालय लालबाग में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा पटेल एवं अध्यक्षता राष्ट्रीय महाचिव प्रेमचन्द्र मौर्य ने की। संचालन कोषाध्यक्ष आनन्द हीरा राम पटेल ने की। दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा पटेल ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन को मिशन 2019 लोकसभा चुनाव की कामयाबी के लिए हमें युद्ध स्तर पर संगठन को धरातल पर उतारना होगा। दल की नीतियों को बताते हुए प्रत्येक बूथ में 10 नौजवानों की बूथ पदाधिकारी बनाना होगा जिसमें एक महिला होना अनिवार्य है। जातीय समीकरण को भी साथ में लेकर चलना होगा।

ये भी पढ़े:कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप,बीजेपी का पलटवार

Minor girl child is not safe, the state government is giving women cheating - her party

सत्ता की दहलीज़ पर पहुंचाने वाला सबसे बड़ा सिपाही बूथ का पदाधिकारी होता है। जिस तरह से भारत की सीमा में हमारा नौजवान देश की पहरेदारी करता है उसी प्रकार बूथ का सिपाही चुनाव में बूथ की हिफाजत कर दल को वोट दिलाकर संगठन के लिए मुख्य धुरी (सत्ता की कुंजी) का काम करता है। श्रीमती कृष्णा पटेल ने आगे बताया कि देश में जब तक मेरा समाज किसानों को उनका हक नहीं मिलता तब तक डा0 सोनेलाल पटेल के अलख को लेकर पार्टी संघर्ष करती रहेगी।

जिन लोगों ने डा0 साहब की विचारधारा को तोड़ने का प्रयास किया है जनता उनको देख रही है, समझ रही है, सबका हिसाब होगा, अपना दल एक सोच है इसको मिटाना असम्भव है। 2019 के चुनाव में कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग के साथ जुड़कर पार्टी को अधिक से अधिक सीटों पर जीत दिलाना होगा, तभी उन्हें सरकार से सदन में लड़कर पार्टी के प्रतिनिधि उनका हक दिला पायेंगे।

ये भी पढ़े:ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करा कर सात करोड़ की ठगी करने वाला शातिर अरेस्ट

Minor girl child is not safe, the state government is giving women cheating - her party

पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ा है, अब जरूरी यह है कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की सहानुभूति और पार्टी के प्रति आकर्षण को वोट में तब्दील कर सकें। आज की बैठक की अध्यक्षता कर रहे राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द्र मौर्य ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों के लिए उनके उत्पादन पर समर्थन मूल्य, ग्रामीण आंचलों में शिक्षा व्यवस्था सुधारने, बेरोजगारी दूर करने और ग्रामीण क्षेत्रों के युवा जो बेरोजगारी के चलते शहर की ओर जाने को मजबूर हैं, उस पर काम करने की बात उठाई, डा0 सोनेलाल पटेल जी द्वारा मतदाता पेंशन की जो मांग की गई थी उसे भी पूरा किया जाय।

नाबालिग बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है लेकिन प्रदेश सरकार महिला सशक्तीकरण की बात कर महिलाओं को धोखा दे रही है-प्रेमचन्द्र मौर्य

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए श्री मौर्य ने कहा कि अभी हाल ही में इलाहाबाद की मेडिकल छात्रा के साथ जो अमानवीय कुकृत्य हुआ उसकी मैं घोर निन्दा करती हूं  और सरकार से मांग करती हूं कि ऐसे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाय। अगर देखा जाय तो पूर्व की प्रदेश सरकार की अपेक्षा वर्तमान की भाजपा सरकार में 27 प्रतिशत अपराधों में वृद्धि हुई है। कोई भी व्यक्ति अपने को सुरक्षित नहीं महसूस नहीं कर रहा है। जब पुलिस के जवानों पर प्राणघातक हमला हो रहा है तो आम आदमी प्रदेश में कैसे सुरक्षित महसूस करेगा। नाबालिग बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है लेकिन प्रदेश सरकार महिला सशक्तीकरण की बात कर महिलाओं को धोखा दे रही है।

ये भी पढ़े :लखनऊ ATM क्लोन बनाकर ठगी करने वाले रोमानियन बदमाश गिरफ्तार

इस बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, आर0बी0 सिंह पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की मौर्य, प्रदेश महासचिव राजवन सिंह पटेल, अशोक पटेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा0 सीएल पटेल, राजकुमार पटेल,  डा0 गुलाब सिंह पटेल, महेन्द्र प्रताप मौर्य, प्रदेश महासचिव युवामंच विनोद पटेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवामंच इं0 संत कुमार पटेल के साथ मण्डल अध्यक्ष विनोद कसेरा, सुरेश सिंह, यशवन्त सिंह, हीरालाल राठौरिया, एवं जिलाध्यक्ष सत्य नारायण पटेल, बृजेश पटेल, अयोध्या सिंह, कंचन सिंह पटेल, राम स्वरूप पटेल, गुरूपूरन पटेल , जिला अध्यक्ष महिला मंच श्रीमती सुनीता सिंह, सहित आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/