मोदी बने दुबारा पीएम, नक्को शाह के दर पर लगाई अर्जी, की चादर पोशी

मोदी

मोदी के प्रधानमंत्री के लिए कोई हवन पूजन करके माता के दर पर पूजा अर्चना कर रहा है, तो कोई बाबा के दरगाह पर चादर पोशी कर अर्जी लगा रहा है

गोरखपुर। मोदी बने दुबारा पीएम, अल्पसंख्यको ने चढ़ाई चादर, बाबा के दर पर लगाई अर्जी, जी हां गोरखपुर में आज मोदी को दुबारा पीएम बनाने को लेकर नक्को बाबा मुबारक शाह के दरगाह पर चादर पोशी कर उनके दर पर अर्जी लगाई, कि एक बार फिर देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने और एक बार फिर मोदी देश के प्रधानमंत्री बने।

एग्जिट पोल के नतीजो के बाद अब पुरे देश में एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है, बीजेपी समर्थको में आज कुछ एसा ही नजारा गोरखपुर में देखने को मिला, जहा बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नक्को बाबा मुबारक शाह के दरगाह पर चादर पोशी की, और मोदी दुबारा देश के प्रधानमन्त्री बने इसके लिए दुवा मांग कर बाबा के दरगाह पर अर्जी भी लगाई, इन लोगो का मानना है, कि जितनी इज्जत और ख्याल अल्पसंख्यको का इस सरकार यानी मोदी सरकार में रखा गया है, उतना किसी सरकार में नहीं हुआ है, और जितना मोदी सरकार ने अल्पसंख्यको के लिए किया है, उतना किसी सरकार ने नहीं किया, इसलिए वो दुबारा देश के प्रधानमंत्री बने इसको लेकर हमने चादर पोशी की है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ Click करे

मोदी

मोदी के प्रधानमंत्री के लिए कोई हवन पूजन करके माता के दर पर पूजा अर्चना कर रहा है, तो कोई बाबा के दरगाह पर चादर पोशी कर अर्जी लगा रहा है, अब ऐसे में एक तरफ एग्जिट पोल का हरी झंडी देना।

ये भी पढ़े: सपना चौधरी का धमाकेदार डांस Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखिये Video..

वही दूसरी तरफ दुवाओ और प्रार्थना का दौर, ये सब मोदी के पक्ष में इस बात की तरफ इशारा करता है, कि एक बार फिर देश में नरेंद्र मोदी देश की गद्दी पर बैठने वाले है, फिलहाल ये तो आने वाला 23 तारीख ही तय करेगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...