माँ शीतला के आंखों से छलक रहा आंसू,मन्दिर पर लगने लगे जयकारे

शीतला माता की आंखों को जब पोछा गया, उसके बाद भी उनकी आंखों में नमी नजर आ रहा था, जिसे देख लोग माता का चमत्कार ही मान रहे थे, और देखते ही देखते उस मंदिर में पूजा-पाठ का दौर भी तेज हो गया

गोरखपुर । माता के आंखों से छलक रहा आंसू शीतला माता की आंखे हुई नम, कहते है समय समय पर माता अपने होने का एहसास लोगो को कराती रहती है, अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नही तो आप खुद देख सकते है, कि किस तरह माँ की आंखों से आंसू छलक रहे है, जिसे देखने के बाद लोगो का तांता लग गया ।

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र स्थित माता शीतला के आंखों से छलक रहा आंसू, जैसे ही इस बात की जानकारी लोगों को हुई लोगों का धीरे-धीरे वहां जमावड़ा शुरू हो गया, जो भी उस मन्दिर की ओर से गुजरता उसके पैर अपने आप रुक जाते हैं, और वह मां के दर्शन करने पहुंच जाता, और वहां से निकलता तो सभी के जुबान पर एक ही शब्द रहता, की मां रो रही हैं, अब ये अंधविश्वास है या चमत्कार,यह कहना मुश्किल है।

लेकिन लोगों की आस्था को देखकर और मां की मूरत की आंखों को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के कहने में कितनी सच्चाई है, शीतला माता की आंखों को जब पोछा गया, उसके बाद भी उनकी आंखों में नमी नजर आ रहा था, जिसे देख लोग माता का चमत्कार ही मान रहे थे, और देखते ही देखते उस मंदिर में पूजा-पाठ का दौर भी तेज हो गया, माता के जयकारों से आसपास का इलाका भी गुजने लगा ।

अभी तक आपने मा की मूरत को दूध पीते देखा और सुना होगा लेकिन ये माँ शीतला की मूरत के आंखों से छलकते आंसू लोगो के लिए किसी चमत्कार से कम नही, फिलहाल ये भक्तों की आस्था है, इस पर हम कोई टिप्पणी भी नही कर सकते लेकिन माँ के आंखों से छलकते आंसू को लोग चमत्कार मान पूजा अर्चना शुरू कर दिए है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...