एक्शन में सांसद रवि किशन, अंडरपास का किया निरीक्षण

Ravi Kishan

गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने कौवाबाग के पास बन रहे अंडरपास का निरीक्षण किया ये अंडरपास मार्च फस्ट वीक तक बन कर तैयार हो जाएगा

गोरखपुर। एक्शन में सांसद ने किया अंडरपास का निरीक्षण, मार्च तक मिलेगा लोगो को जाम से निजात, गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) एक्शन में आज नजर आए, और कौवाबाग के पास बन रहे अंडरपास का निरीक्षण किया, ये बताया कि मार्च तक इन अधिकारियों ने इसे चालू करने की बात कही है।

गोरखपुर को जाम से निजात दिलाने के लिए कौवाबाग में बन रहे रेलवे क्रासिंग के नीचे अंडरपास को लेकर आज सदर सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान सांसद ने नीचे काम जहा हो रहा है, उसे भी देखा, और ऊपर से क्रासिंग पार करके दूसरे साइड भी जाकर काम का निरीक्षण किया, साथ ही संबंधित अधिकारियो से बात भी की, और उनसे ये भी जाना कि लोगो को ये अंडरपास कब तक बन कर खोल दिया जाएगा, इसको लेकर सम्बन्धित अधिकारियों ने बताया कि मार्च फस्ट वीक तक ये अंडरपास बन कर तैयार हो जाएगा, और लोगो के आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा। इस अंडरपास की बात करे तो तकरीबन प्रस्तावित बजट 15 करोड़, और टोटल लगभग 2 सौ 15 करोड़ के आस पास बजट बताया गया।

ये भी पढ़े : घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

सांसद रवि किशन

इस अंडरपास को लेकर आज रवि किशन ने नीचे अंडरग्राउंड जाकर जहा निरीक्षण किया, वही ऊपर से रेलवे ट्रेक को पार कर दूसरी तरफ जाकर भी कार्य का निरीक्षण कर अधिकारियी से बात की, इस निरीक्षण का जायजा लेते हुए मौजूद सांसद रवि किशन से खास बात चीत की हमारे संवाददाता ने।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

सदर सांसद रवि किशन की माने उन्होंने कहा था चुनाव के दौरान गोरखपुर को जाम से मुक्ति दिलाएंगे और प्रदेश के मुख्यमंत्री की भी यही मंशा है और शायद यही वजह है, कि बार-बार निरीक्षण कर इस काम में तेजी लाते और यह वह दिन अब आ गया क्या महज एक महीने बाद ही मार्च के फर्स्ट वीक में यहां के लोगों को जाम से मुक्ति मिल जाएगी।