सांसद रवि किशन ने अंडरपास सहित तमाम विकास के कार्यो का किया निरीक्षण

सांसद रवि किशन

योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में उनके खड़ाऊ को लेकर विकास करने का दावा करने वाले सांसद रवि किशन एक्शन में नजर आ रहे है

गोरखपुर। सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है, लगातार दो दिनों से वो दौरे पर दौरे कर रहे है, निरीक्षण कर एक्शन में नजर आ रहे है, आज रवि किशन ने कौवा बाग रेलवे अंडरपास के काम में हो रही देरी को लेकर निरीक्षण करने पहुँचे और मौके का मुआयना किया।

सांसद रवि किशन

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है। पिछले तीन दिन पहले आये रवि किशन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में दौरे शुरू कर दिया साथ ही क्षेत्र की समस्या का जायजा भी लेना शुरू कर दिया। आज इसी क्रम में गोरखपुर के रेलवे कौवाबग अंडरपास का मोआइना भी किया, इस अंडरपास को मार्च में ही बन कर तैयार होना था, लेकिन अभी तक ये काम पूरा नही हो सका है।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गिरीश कर्नाड का 81 साल की उम्र में हुआ निधन

इसी को लेकर निरीक्षण करने के बाद सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने बताया कि काफी हद तक काम हो गया है, अंडरपास में पानी आने और मिट्टी को हटाने के दौरान ट्रेक सुरक्षित हो इसको लेकर थोड़ी देरी जरूर हुई है लेकिन जल्द ही काम पूरा कर लिया जाएगा औऱ इस अंडरपास के पूरा होने के बाद मोहद्दीपुर में लगने वाले जाम से थोड़ा निजात भी यहां के लोगो को मिल जाएगा।

रवि किशन के साथ डिप्टी चीफ इंजीनियर भी मौजूद थे, उन्होंने भी कहा, कि जल्द से जल्द इस अंडरपास के काम को हम पूरा कर लेंगे, ट्रेक पहले हमें सुरक्षित करना है, ताकि ट्रेक पर कोई प्रभाव इसका न पड़े। योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में उनके खड़ाऊ को लेकर विकास करने का दावा करने वाले रवि किशन एक्शन में नजर आ रहे है, और उन्होंने अंडरपास सहित तमाम विकास के कार्यो का निरीक्षण कर सभी को जल्द से जल्द पूरा कराने का भरोसा दिलाया है।

वीडियो देखे-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...