मुलायम ने लोकसभा में पढ़ें मोदी की तारीफ के कसीदे, कहां-आप फिर बने प्रधानमंत्री

Mulayam Singh Yadav gave a big statement during the speech

मुलायम सिंह यादव ने भाषण के दौरान दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन लोकसभा के समापन के अवसर पर भाषण के दौरान दिया बड़ा बयान। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए। उन्‍होंने हमेशा हमारी मदद की. इसी कड़ी में मुलायम सिंह ने कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं।

ये भी पढ़े: योगी सरकार पर और हमलावर हुए सपाई, फिर सड़कों पर उतरे, कहा- तानाशाही नहीं चलने देंगे, देखे तस्वीरें

मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण में कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठें हैं, वह दोबारा चुन कर आएं। उन्होंने कहा कि हम लोग (विपक्ष) अभी संख्या में काफी कम हैं, मैं कामना करता हूं कि आप (नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए) फिर प्रधानमंत्री बनें।

मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी

मुलायम सिंह के इतना कहते ही सदन में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं। मुलायम सिंह ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की। ऐसा सुनते ही पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर सपा नेता का अभिवादन किया। इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं। वह भी मुस्‍कुराने लगीं।

ये भी पढ़े: WhatsApp ने किया राज्यसभा सांसद का अकाउंट किया ब्लॉक, आपको भी अपने अकाउंट को बैन होने से बचाना है तो पढ़िए पूरी खबर…

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस बल प्रयोग को लेकर बुधवार को लोकसभा में राज्य सरकार और भाजपा को आड़े हाथ लिया, वहीं केंद्र सरकार ने कहा कि इस घटनाक्रम से भाजपा और सरकार का कोई लेना-देना नहीं है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/