मुज़फ्फरनगर: दुकान में घुसकर बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

मुज़फ्फरनगर

सूचना पर पहुंची मुज़फ्फरनगर पुलिस ने जांच पड़ताल कर एक आरोपी के घर दबिश देकर किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौहल्ला हाजीपुरा के निकट आइशा मस्जिद के पास बनी नई दुकान में दर्जनों बदमाशों ने घुसकर एक युवक पर जानलेवा हमला किया। हमले में युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर लोगो को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर एक आरोपी के घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

मुज़फ्फरनगर

सूत्रों के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला हाजीपुरा के निकट आइशा मस्जिद के पास में सोमवार शाम अज्ञात कारणों के चलते बदमाशों ने पीड़ित युवक जिसका नाम समद बताया गया है पर दुकान में घुसकर जानलेवा हमला कर किया। समद के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहे बदमाशों ने लोगो के आ जाने पर उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़े: आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था – कमल हासन

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर एक आरोपी के घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। हाजीपुरा निवासी एक आरोपी के घर पर दबिश देकर अफसर पुत्र जफर को दबोच लिया। वो बात अलग है कि उक्त आरोपी को छुड़ाने के लिए सफेदपोशो की कतार लगनी थाने में शुरु हो गई। अब देखना ये है कि पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/