Mx Original Series -“माधुरी टॉकीज” ने किया सवाल- क्या एक आम आदमी अपराधियों के मन में डर पैदा कर सकता है?

Mx Original Series

Mx Original Series – रौंगटे खड़े कर देने वाले इस शो “माधुरी टॉकीज” Madhuri Talkies में एक व्‍यक्ति की शक्ति को दिखाया गया है साथ ही यह एक महत्वपूर्ण सवाल भी उठाता है कि क्या देर से मिलने वाला इंसाफ न्याय न मिलने के बराबर है?

(Mx Original Series) नेशनल क्राइम रेकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में आज महिलाओं के साथ रेप के मामले 17 वर्ष पहले की तुलना में लगभग दोगुने हो गए हैं। इस तरह के कई मामलों में इंसाफ काफी मुश्किल से मिलता है। पीड़ित और उनके परिवार को समाज में भी काफी अपमानित किया जाता है और उनसे दूरी बनाते हुए उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है। तो यह स्थिति क्या अपराधियों को बचाने या उन्हें सुरक्षा कवच देने का काम करती है?

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

किसी भी समाज में किसी भी तरह की अराजकता फैलाने वाली घटना, आपराधिक वारदात या किसी भी तरह के बदसलूकी के खिलाफ मजबूती से आवाज उठाने का भरोसा किया जाता है और इन घटनाओं को ज्‍यादा देर तक छिपाया नहीं जा सकता।

एमएक्स प्लेयर (Mx Player) आपके लिए एक नौजवान मनीष की दिलों पर जबर्दस्त असर डालने वाली कहानी लेकर आया है। मनीष का किरदार सागर वाही ने निभाया है। मनीष अपनी प्रेमिका पुनीता (ऐश्वर्या शर्मा) के साथ हुए रेप का बदला करने के लिए खून-खराबे पर उतर आता है। इस छोटे से शहर पर राज करने वाले सत्ता के भूखे और लालची लोग पुनीता को बड़ी बेरहमी और निर्ममता से रेप का शिकार बनाते हैं।

ये भी पढ़े : स्टार भारत के नए शो ‘कार्तिक पूर्णिमा’ में, कार्तिक पर जल्द चढ़ेगा पूर्णिमा के प्यार का रंग

रौंगटे खड़े कर देने वाले इस शो “माधुरी टॉकीज” (Madhuri Talkies) में एक व्‍यक्ति की शक्ति को दिखाया गया है। ये शो हमें भीतर तक झकझोर देता है। साथ ही यह एक महत्वपूर्ण सवाल भी उठाता है कि क्या देर से मिलने वाला इंसाफ न्याय न मिलने के बराबर है? कभी-कभी जब पीड़ित अपराधियों से बदला लेने की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले लेता है तो क्या इससे अपराधियों के दिल में डर पैदा किया जा सकता है?

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...